25 लाख रुपए की फिरौती मांगने के विरोध में 27 नवंबर को ऑटो मार्केट में हड़ताल रहेगी – बजरंग गर्ग

सरकार अपराधी रिकॉर्ड वाले व्यक्ति व उनके गुर्गे के तुरंत प्रभाव से उनके हथियार के लाइसेंस रद्द करने चाहिए – बजरंग गर्ग
विपिन थरेजा से फिरौती मांगने वाले अपराधी ना पकड़े जाने से व्यापारी व आम जनता में भय का माहौल है – बजरंग गर्ग

हिसार – हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव बजरंग गर्ग ने व्यापारी व मिस्त्री प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि अपराधियों द्वारा व्यापारी विपिन थरेजा से 25 लाख रुपए की फिरौती मांगने के विरोध में 27 नवंबर को ऑटो मार्केट में पूरी तरह से हड़ताल रहेगी। अगर अपराधी नहीं पकड़े गए तो 27 नवंबर को व्यापारी संघर्ष का बड़ा फैसला लेंगे।

प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अपराधी द्वारा विपिन थरेजा से फिरौती लेने के लिए पहला टेलीफोन 13 नवंबर को आया था और उसके बाद 18 नवंबर को जान से मारने की धमकी व 25 लाख रुपए फिरौती लेने के लिए टेलीफोन आया था। पीडि़त व्यापारी ने जिसकी लिखित शिकायत 18 नवंबर को स्थानीय थाने में देने के बावजूद भी आज तक अपराधियों का ना पकड़े जाने से व्यापारियों में बड़ा भारी रोष है। इसी रोष स्वरूप व्यापारी सम्मेलन में 27 नवंबर को ऑटो मार्केट बंद करने का निर्णय लिया था।

प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि हरियाणा में जगह-जगह हर रोज व्यापारी व आम जनता के साथ लूटपाट, फिरौती, हत्या व चोरियों की वारदात से व्यापारी पूरी तरह से भयभीत है। सरकार व पुलिस प्रशासन को व्यापारी व आम जनता की जान माल की सुरक्षा के लिए विशेष योजना बनानी चाहिए ताकि कोई अपराधी अपराध ना कर सके। प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि प्रदेश में जितने भी अपराधी रिकॉर्ड के व्यक्ति व उनके गुर्गे है। सरकार को तुरंत प्रभाव से उनके हथियारों के लाइसेंस कैंसिल करने चाहिए और जो भी व्यापारी अपनी सुरक्षा के लिए रिवाल्वर लाइसेंस लेना चाहे उन सब व्यापारियों को जल्द से जल्द लाइसेंस सरकार को बनाना चाहिए। जबकि एक व्यापारी को अपनी सुरक्षा के लिए रिवाल्वर का लाइसेंस बनाना हो तो उसको लाइसेंस बनाने के लिए जूते घिस जाते हैं उसके बावजूद भी उसका लाइसेंस नहीं बनता जो उचित नहीं है।

ऑटो मार्केट स्पेयर पार्ट्स एसोसिएशन के प्रधान बंटी गोयल व बाबा विश्वकर्मा सभा के प्रधान प्रताप मिस्त्री व ऑटो मार्केट फेज 3 के प्रधान ओमपाल जांगड़ा व बाबा विश्वकर्मा जन कल्याण समिति के प्रधान दलबीर सिंह ने कहा विपिन थरेजा से फिरौती मांगने के विरोध में कल 27 नवंबर को ऑटो मार्केट पूरी तरह से बंद रहेगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!