वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

हिसार :- प्रातः काल की अमृत बेला में श्रद्धालुओं का एक जत्था पावन जयकारों राधे राधे,जय श्री राधे जय कृष्ण कन्हैया की जय, जय बाबा की जयकारों के साथ स्थानीय पीएलए में स्थित मंदिर से, मॉर्निग वाक कमेटी के सदस्य एवं श्रद्धालु,कार्यकारी अभियंता एच आर शर्मा,अनेको धार्मिक संस्थाओं से जुड़े महिपाल मुंजाल व कमेटी के प्रधान सुनील कटारिया की अगुवाई में सरबत की भलाई के लिए अरदास/प्रार्थना कर के उत्तर प्रदेश रवाना हुए।

पूरे रास्ते राधा कृष्ण के सुंदर भजनों,सत्संग व जयकारों का गुणगान करते हुए धार्मिक स्थलों के दर्शनों के लिए कोकिलावन कोसीकलां में स्थित श्रीशनिदेव जी के दरबार पहुंचे।

हिसार से पहुंचे सभी श्रद्धालुओं ने धार्मिक धाम में श्रीशनिदेव जी के समक्ष पूरी श्रद्धा के साथ आरती कर दर्शन किए व अपनी मनोकामना व मंगल कामना के लिए अर्चना की। उस के उपरांत श्रद्धालु, रमणरेती, गोकुल धाम,नंद गांव, मथुरा, वृंदावन, बाकेबिहारी मन्दिर, इस्कॉन मंदिर के अलावा काफ़ी मन्दिरों में जा कर बांके बिहारी जी के दर्शन करके पूजा अर्चना की।

श्रद्धालुओं का मानना है कि जो श्रद्धालु पूरी श्रद्धा से पहुंच कर पूजा अर्चना करते हैं ,बांके बिहारी जी उस की मनोकामना अवश्य पूर्ण करते है।
श्रद्धालुओं के जत्थे में,सुनिल कटारिया,एच के शर्मा कार्यकारी अभियंता, एच आर सरदाना, निजी सचिव आयुक्त, प्रवीण वर्मा सेवानिवृत्त सहायक अभियंता,दर्शन रहेजा सीए,डॉ महिपाल मुंजाल, पाला राम,सुशील बत्रा, अश्वनी सच्चर, धर्मबीर माटा, विनोद कुमार,अंश गांधी, मनीष बबर, के अलावा काफी सदस्य साथ रहे।

error: Content is protected !!