कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के 20 विद्यार्थियों का चयन आईसीआईसीआई बैंक में डिप्टी मैनेजर के पद पर हुआ

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरुक्षेत्र, 17 नवम्बर :- कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के प्रबंधन विभाग के 20 विद्यार्थियों का चयन आईसीआईसीआई बैंक में उप-मैनेजर के पद पर किया गया है। यह जानकारी देते हुए विश्वविद्यालय के प्लेसमेंट कोऑर्डिनेटर डॉ. महेन्द्र सिंह ने बताया कि विश्वविद्यालय के एमबीए के छात्र-छात्राएं ग्रीष्मकालीन प्रशिक्षण के लिए विभिन्न संस्थाओं में जाते है। पिछले दो सत्रों से यह प्रशिक्षण ऑनलाईन माध्यम से ही चल रहा है। इसी कड़ी में एमबीए के 32 विद्यार्थियों का चयन आईसीआईसीआई बैंक के द्वारा किया गया था जिनको बैंक द्वारा 2 महीने का ऑनलाईन प्रशिक्षण दिया गया और इस प्रशिक्षण के दौरान उनको 8000 रूपये स्टाईफंड के रूप में दिए गए।

उन्होंने बताया कि प्रशिक्षण के दौरान 20 विद्यार्थियों को उनके कार्य के मूल्यांकन के आधार पर बैंक के द्वारा डिप्टी मैनेजर के पद का आफर दिया गया है जिसको सभी विद्यार्थियों ने स्वीकार कर लिया है। जिन विद्यार्थियों को चयन हुआ है उनमें अंजना देवी कम्बोज, विनय कुमार, गायत्री, रिया सिंगला, अपूर्वा चौहान, संजय शर्मा, आंचल, सलोनी देवी, जसलीन कौर, सिमरन, शैफाली बंसल, अंकित परमार, विभूति शर्मा, संध्या मैहला, तानिया रोहिला, रोबिन लाम्बा, केशव राजपाल, कल्याणी, अर्पणा शुक्ला शामिल हैं।

डॉ. महेन्द्र सिंह ने बताया कि ये विद्यार्थी अपनी अंतिम परीक्षा के बाद जुलाई 2022 में बैंक को ज्वाइन करेंगे और इनको 4.12 लाख वार्षिक का पैकेज बैंक की तरफ से दिया जाएगा। विद्यार्थियों के चयन पर कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा, कुलसचिव डॉ. संजीव शर्मा, विभागाध्यक्ष प्रो. रमेश दलाल, प्रो. भाग सिंह ने प्रसन्नता प्रकट करते हुए पूरी प्लेसमेंट टीम को बधाई दी और विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

You May Have Missed

error: Content is protected !!