मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर विकास कार्यो के प्रति जुमलेबाजी ज्यादा करते है और काम कम करते है – विद्रोही

रेवाड़ी : 27 अक्टूबर 2021 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने हरियाणा भाजपा सरकार से सवाल किया कि वे बताये कि सैनिक स्कूल गोठडा-पाली का भवन निर्माण कब पूरा होगा और कब सैनिक स्कूल को अपना नियमित भवन मिलकर स्थाई रूप से वहां पर कक्षाएं आरंभ होगी। विद्रोही ने कहा कि विगत सात सालों से भाजपा सरकार सैनिक स्कूल गोठडा-पाली का भवन निर्माण कार्य पूरा नही कर पाई है। वर्ष 2014 में जब कांग्रेस ने सत्ता छोडी थी, तब इस स्कूल का भवन निर्माण का एक चौथाई ही काम बाकी बचा था लेकिन खेद है कि विगत 7 सालों में भाजपा सरकार यह चौथाई काम भी पूरा नही कर पाई। हर वर्ष भवन निर्माण पूरा होने की तारीख पर ताारीख देती आ रही है, पर वह तारीख पूरी नही हो रही है।

विद्रोही ने कहा कि विगत वर्ष सरकार व प्रशासन ने दावा किया था कि अप्रैल 2021 से सैनिक रेवाड़ी के अस्थाई भवन से शिफ्ट होकर गोठडा-पाली के अपने खुद के स्थाई भवन में चला जायेगा, लेकिल अप्रैल से अक्टूबर भी चला गया पर अभी तक इस स्कूल के भवन निर्माण का कार्य वहीं का वहीं खडा है। इस सैनिक स्कूल के भवन निर्माण के प्रति भाजपा सरकार का रवैया उपेक्षापूर्ण रहा है। सवाल उठता है कि जो सरकार सात सालों में कांग्रेस सरकार के जाने के बाद सैनिक स्कूल के भवन निर्माण का बचा हुआ काम पूरा नही कर पाई, उससे दक्षिणी हरियाणा के विकास की आशा कैसे की जा सकती है?

विद्रोही ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर पर आरोप लगाया कि वे विकास कार्यो के प्रति जुमलेबाजी ज्यादा करते है और काम कम करते है। अहीरवाल के मतदाताओं ने जैसा दिल खोलकर भाजपा का दो लोकसभा व विधानसभा चुनावों में भाजपा का साथ दिया है, उस अनुपात में भाजपा खट्टर सरकार ने रत्तीभर भी विकास नही करवाये। यह बताता है कि भाजपा सरकार की कथनी और करनी में दिन रात का अंतर है। विद्रोही ने मुख्यमंत्री से मांग की कि वे वह निश्चित तारीख बताये जिस दिन सैनिक स्कूल गोठडा-पाली का भवन निर्माण पूरा होकर सैनिक स्कूल को स्थाई भवन मिलेगा।

error: Content is protected !!