ऐलनाबाद के पंजाबी अरोड़वंश समुदाय ने इनेलो उम्मीदवार अभय सिंह चौटाला को दिया समर्थन

ऐलनाबाद, 26 अक्तूबर: पंजाबी अरोड़वंश समुदाय ने मंगलवार को ऐलनाबाद शहर के गांधी चौक में इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला को लड्डुओं से तोला और उपचुनाव में तन-मन-धन से पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की। पंजाबी अरोड़वंश समाज के अध्यक्ष एडवोकेट राकेश बब्बर ने कहा कि चौधरी देवी लाल ने हमेशा पंजाबी समुदाय को भरपूर मान-सम्मान दिया। उसके बाद इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओम प्रकाश चौटाला पंजाबी अरोड़वंश समाज के दुख-सुख के साथी बने। चौधरी ओम प्रकाश चौटाला ने प्रदेश के मुख्यमंत्री रहते हमेशा पंजाबी अरोड़वंश समाज को तवज्जो दी। पूर्व मुख्यमंत्री ने 15 साल तक अरोड़वंश के प्रतिनिधि को इनेलो का प्रदेश अध्यक्ष बना कर रखा और अपने शासनकाल में पंजाबी अरोड़वंश समुदाय के प्रतिनिधि को कैबिनेट मंत्री जैसे बड़े ओहदों से नवाजा। ओम प्रकाश चौटाला ने विधानसभा चुनावों में पंजाबी अरोड़वंश के प्रतिनिधियों को टिकट दे कर बराबर का सांझीदार बनाया। अभय सिंह चौटाला ने भी हमेशा पंजाबी समुदाय को पूरा मान सम्मान दिया है उन्होंने 2019 के विधानसभा चुनाव में सिरसा से आजाद प्रत्याशी पंजाबी अरोड़वंश समुदाय के प्रतिनिधि को खुला समर्थन दिया था।

अभय सिंह चौटाला ने पूरे पंजाबी अरोड़वंश समाज को आश्वासन दिया कि जैसे पूरे समाज ने उन्हें उपचुनाव में समर्थन दिया है उसका दोगुना कर के ब्याज समेत कर्जा उतारेंगे। उन्होंने कहा कि यह चुनाव किसान और बड़े पूंजीपतियों के बीच है, यह जीत किसानों को तीन काले कृषि कानूनों के खिलाफ लड़ाई में मजबूती देगी।

इस दौरान पंजाबी अरोड़वंश समाज के अध्यक्ष एडवोकेट राकेश बब्बर के साथ उपाध्यक्ष मंजीत ढींगड़ा, नरेन्द्र सिंह निंदी, पंजाबी अरोड़वंश समाज के पूर्व अध्यक्ष राजकुमार गिल्होत्रा, मोहन लाल कामरा, पंजाबी समाज के प्रतिष्ठित ओम प्रकाश नंबरदार, सरदार उज्जल सिंह, बलदेव तनेजा, भरतसिंह वधवा, नीरज फुटेला, सुभाष चंद फुटेला मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!