नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने एक बुजुर्ग दंपति पर चढाई PCR

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल । शहर में नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने बीती बुधवार रात के अंधेरे में एक बुजुर्ग दंपति पर PCR चढ़ा दी। हादसे में बुजुर्ग व्यक्ति के दोनों पैर फ्रैक्चर हो गए हैं, जबकि उनकी पत्नी को भी चोट आई है। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया, लेकिन गाड़ी में सवार एक एएसआई व होमगार्ड को भीड़ ने बंधक बना लिया। इस बीच भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने दोनों पर हाथ भी साफ किया। करीब 2 घंटे तक खूब हंगामा हुआ। रात 1:30 बजे थाना प्रभारी टीम को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और दोनों पुलिसकर्मियों को छुड़ाया। अभी इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं हुआ है।

जनस्वास्थ्य विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी शहर निवासी राजकुमार शरद पूर्णिमा पर बुधवार की रात साढ़े 11 बजे अपनी बुजुर्ग पत्नी के साथ महावीर मार्ग पर स्थित मंदिर में खीर का प्रसाद लेने के लिए जा रहे थे। तभी सामने से तेज रफ्तार पुलिस की बोलेरो गाड़ी आई, जिसमें 3 पुलिसकर्मी बैठे थे और राजकुमार व उनकी पत्नी को रौंद दिया। पीसीआर की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि हादसे के बाद भी नहीं रुकी और कई दुकानों के आगे रखे काउंटर को तोड़ती चली गई।

कुछ दूर आगे जाकर गाड़ी रुकी तो वहां भीड़ पहुंच गई, क्योंकि घटनास्थल के पास कई मंदिर हैं, जिनमें शरद पूर्णिमा के चलते काफी भीड़ थी। भीड़ को देख चालक तो मौके से फरार हो गया, लेकिन सहायक उपनिरीक्षक अनिल कुमार व होमगार्ड कृष्ण को लोगों ने पकड़ लिया। उसके बाद भीड़ दोनों को एक मंदिर में ले गई। यहां करीब 2 घंटे तक दोनों को बंधक बनाए रखा। लोगों के अनुसार पीसीआर के चालक, एएसआई व होमगार्ड शराब के नशे में धुत्त थे।

सूचना मिलते ही एसएचओ रात में ही सादी वर्दी में मौके पर पहुंचे, लेकिन लोगों ने उन्हें भगा दिया। उसके बाद रात 1:30 बजे शहर थाना प्रभारी पुलिस जवानों के साथ लोगों के बीच पहुंचे। एसएचओ ने आश्वासन दिया कि पुलिसकर्मियों का मेडिकल कराकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, जिसके बाद लोग शांत हुए और उन्होंने एएसआई व होमगार्ड को छोड़ा। पीसीआर नारनौल शहर थाना की बताई गई है। टक्कर लगने से राजकुमार के दोनों पैर में फ्रैक्चर हुआ हैं। साथ ही उनकी पत्नी को भी चोटें आई। रात को लोग बार-बार एंबुलेंस को फोन करते रहे, लेकिन डेढ़ घंटे तक एंबुलेंस नहीं पहुंची। जिससे लोगों का गुस्सा और ज्यादा बढ़ गया। एंबुलेंस पहुंचने के बाद घायल राजकुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

error: Content is protected !!