सेक्टर 5 के 90 साल के वरिष्ठ नागरिक सेक्टर की सफाई की सिकायत करने कमिश्नर एम॰सी॰जी॰ कार्यलय पहुँचें फिर भी सेक्टर 3,5&6 के अन्दर ओर सेक्टर की ग्रीन बेल्ट की सफाई का बुरा हाल है।

गुरुग्राम, 11 अक्तूबर। सेक्टर 5 के 90 साल के वरिष्ठ नागरिक रतन लाल यादव एक्स प्रिंसिपल सेक्टर की सफाई की शिकायत करने कमिश्नर एम॰सी॰जी॰ कार्यलय पहुंचे फिर भी सेक्टर और ग्रीन बेल्ट की सफाई का बुरा हाल है। दिनेश वशिष्ठ प्रेसिडेंट आर॰डबल्यू॰ए॰ सेक्टर 3,5&6 ने बताया कि हमारे सेक्टर 3,5&6 के अन्दर सेक्टर की ग्रीन बेल्ट की सफाई का बुरा हाल है। सफाई कर्मचारियों के पास कूड़ा उठाने के लिए ना रिक्शा है ना कस्सी पंजी है ना ही ओर काफ़ी दिन से ना ही कूड़ा उठाने के लिए ट्रैक्टर है। जिससे सफाई कर्मचारी सफाई करके कूडा वही गली मैं ही इकट्ठा कर देते हैं। जिससे आस पास से गुजरने वाले लोग कूड़ा डालने लग गये हैं।।हमने कई बार श्री बिजेन्दर शर्मा एस॰एस॰आई॰ को भी शिकायत दी लेकिन हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

श्री पवन सपरा सेक्टर 5 ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले ही हुडा विभाग द्वारा ऑनलाइन बोली मैं हमारे सेक्टर 3 ,5 और 6 के प्लॉट्स के एक लाख रुपए से ऊपर बोली के रेट से ऊपर यहाँ सेक्टर मैं लोगों ने प्लॉट लिए हैं और हमारे सेक्टर 3,5&6 मैं सफाई का बुरा हाल है यहाँ रहने वाले लोग अपने आप को ठगा महसूस कर रहें हैं।

दिनेश वशिष्ठ ने कहा की हमारी वार्ड 9 की पार्षद श्रीमती प्रमिला गजे कबलाना सीनियर डेप्युटी मेयर बनी तो वार्ड के लोगों ने बडी खुशी मनाई और वार्ड में विकास कार्यों की उम्मीद बंधी थी ओर अब नोबत ये है की हमारे सेक्टर की सफाई ही नहीं हो रही तो सेक्टर की जनता स्थानीय पार्षद व सीनियर डेप्युटी मेयर से विकास की क्या उम्मीद करें। उनके पति श्री गजे कबलाना पूर्व पार्षद उनका कार्य देखते हैं जोकी दोनो ही सेक्टर 3,5&6 की जनता का फोन भी नहीं उठाते सेक्टर की जनता अपने आप को ठगा महसूस कर रही है। हमारी कोई भी सुनवाई नहीं है।

सभी गुडगाँव की आर॰डबल्यू॰ए॰ अभी कुछ दिन पहले श्री सुधीर सिंगला विधायक गुड़गाँव से भी मिले थे और सभी आर॰डबल्यू॰ए॰ ने अपनी समस्या रखी की हमारी एम॰सी॰जी॰ मैं सुनवाई होनी चाहिये जिससे हम अपने अपने इलाक़े मैं लोगों विकास के कार्य करवा सकें ओर यही बात कमिश्नर एम॰सी॰जी॰ व अधिकारियों को कही लेकिन अभी तक गुडगाँव की आर॰डबल्यू॰ए॰ की कोई सुनवाई नहीं हुई है।

आज कमिश्नर एम॰सी॰जी॰ व पार्षदों की हाउस मीटिंग भी हुई जिसमे पार्षद और अधिकारी आपस मैं बहस करते दिखाई दिए और आज भी पार्षदों ने अधिकारीयों पर वही पुराना आरोप लगाया की अधिकारी हमारे कहने से काम नहीं करते जो पिछले चार साल से हाउस मैं यही चल रहा है अभी सभी पार्षदों का एक साल कार्यकाल बचा है हम सभी आर॰डबल्यू॰ए॰ गुड़गाँव के पार्षदों से प्रार्थना करते हैं आप विकास कार्य करवाने मैं तो फेल रहे कम से कम गुड़गाँव शहर की सफाई ही करवा दें आप सभी का धन्यवाद होगा।

error: Content is protected !!