राजीव जैन की कार के किसान आंदोलनकारियों ने तोड़े शिशे , की नारेबाजी

मुख्यमंत्री के सलाहकार रहे राजीव जैन का उकलाना पंहुचने पर किसानों ने विरोध किया, कार के शिशे तोड़े । राजीव उल्टे पांव लोटे

उकलाना मंडी(ईश्वर धर्रा)

सोमवार सांय स्थानीय गीता भवन में आयोजित वैश्य समाज की एक बैठक में भाग लेने पंहुचे हरियाणा प्रदेशों वैश्य महा सम्मेलन संगठन के प्रदेशाध्यक्ष राजीव जैन का बैठक स्थल के मुख्यद्वार पर किसान आंदोलनकारियों ने नारेबाजी कर विरोध किया। उग्र युवाओं ने जैन को वापस जाने को मजबूर कर दिया। उनकी कार के शिशे भी तोड़ दिए। आंदोलनकारियों ने जैन को घेर लिया और सवाल जवाब किए। शहर के कुछ लोगों ने राजु जैन का बचाव किया और उनकी कार वापस रवाना हुई।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मोहर सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पंहुचे । आंदोलनकारियों ने लगभग आधा घंटा तक गीता भवन के सामने सरकार विरोधी नारेबाजी की और सतापक्ष के नेताओं की जमकर आलोचना की।

इस संबंध में थानाध्यक्ष मोहर सिंह ने बताया कि इस घटनाक्रम को लेकर पुलिस को आयोजन समिति ने कोई सूचना नहीं दी थी । इस संबंध में आयोजन समिति से जानकारी प्राप्त की जा रही है।

आज के इस घटनाक्रम को लेकर स्थानीय अग्रवाल समाज में रौष फैल रहा है। नगरपालिका के चेयरमैन सुशील सिंगला ने कहा कि यह एक सामाजिक बैठक थी जिसका राजनीति से कोई संबंध नहीं था । हमारे किसान आंदोलन से जुड़े लोगों ने एक समाज की बैठक में मेहमानों के साथ ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए था।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं हरियाणा वेयरहाउस कारपोरेशन के चेयरमैन श्रीनिवास गोयल ने बताया कि यह गैरराजनीतिक बैठक थी जो कि संगठन की मजबूती के लिए बुलाई गई थी । राजीव जैन इस संगठन के प्रदेशाध्यक्ष के नाते यहां आ रहे थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!