जेजेपी व विभिन्न अन्य पार्टियों के दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं को कांग्रेस से जोड़कर क्षेत्र में सियासी हलचलें की तेज
अन्नदाताओं को देश की आर्थिक प्रगति की रीढ़ बताया, कहा – सरकार किसानों से वार्ता का रास्ता खोले

पटौदी 3/10/2021 : गुरुग्राम व पटौदी क्षेत्र में करीब दर्जनभर विभिन्न स्थानों पर अपने कार्यकर्ताओं से चाय पर चर्चा करने पहुंचे कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुडा ने क्षेत्र में सियासी हलचलें पैदा कर दी। अपने एक दिवसीय दौरे में जहां वो अपने कार्यकताओं में जोश फूंकने में कामयाब रहे वहीं सत्ताधारी दल सहित अन्य दलों के कार्यकर्ताओं को अपने साथ जोड़ कर प्रदेश में गठबंधन सरकार को जोर का झटका दिया।

नखड़ौला, हेलीमंडी, भोडाकलां, बिलासपुर, राठीवास, भुड़का, सिन्धरावली, खेड़कीदौला, दौलताबाद सहित कई गांवों में एक दर्जन से अधिक स्थानों पर अपने कार्यकर्ताओं के पास पहुंच कर जलपान लिया, सांसद के आगमन से खुश कार्यकर्ताओं ने जहां फूलमालाओं व ढोलनगाड़ों से उनका जोरदार स्वागत किया वहीं तय रूट कार्यक्रम के बीच मे भी अनेक स्थानों पर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

अपनी मृदु, मिलनसार व शालीन स्वभाव शैली के चलते पूरे प्रदेश के युवाओं में खासे लोकप्रिय सांसद ने जहां अपने कार्यकर्ताओं को पूरा समय दिया वहीं प्रदेश की गठबंधन सरकार पर भी जोरदार हमला बोला।

सांसद ने किसानों के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि दक्षिण हरियाणा की मुख्य फसल बाजरे की सरकारी खरीद न होना खट्टर की किसान विरोधी मानसिकता को दर्शाता है, उन्होंने सरकार से पूछा कि अब यहां का किसान बाजरे को कहां बेचेगा, मजबूरन उसे पूंजीपति व्यापारियों के हाथों अपनी इस फसल को औने-पौने दामों पर बेचना पड़ेगा और यही सरकार चाहती भी है कि किसान पिसता रहे उसे एसी की ठंडी हवा नसीब न हो। सांसद ने किसान आंदोलन को सही ठहराते हुए कहा कि अगर खेत, किसानी व रोटी को पूंजीपतियों की तिजोरी में जाने से बचानी है तो हम सभी को किसान आंदोलन का समर्थन करना चाहिए।

बिलासपुर में पूर्व जजपा नेताओं द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने जहां खट्टर राज में हुए घोटालों की जमकर पोल खोली वहीं क्षेत्रीय मुद्दों पर भी वो खुल कर बोले उन्होंने भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा पहाड़ी गांव के टूटे फ्लाईओवर को लेकर भी सरकार को घेरते हुए कहा कि बीजेपी का विकास भ्रष्टाचारियों के साथ।

सांसद के साथ आये महेंद्रगढ़ से विधायक रावदान सिंह, बादली के विधायक कुलदीप वत्स, रेवाड़ी के विधायक चिरंजीवी राव, गुरुग्राम के पूर्व विधायक व मंत्री सुखबीर कटारिया ने भी अपने सम्बोधनों में गठबंधन सरकार को गरीब, किसान, व्यापारी व कर्मचारी विरोधी सरकार बताते हुए उसे जनविरोधी व अहंकारी सरकार कहा, उन्होंने कि ये सरकार हुड्डा राज में कराए गए कार्यों की सही देखभाल तक नही कर पा रही, सड़कों में गहरे गड्ढे हैं जो हर रोज अनेकों मौतों के कारण बन रहे हैं। बेरोजगारी और अपराध में आज प्रदेश नंबर वन है। सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एकमात्र यही ऐसी सरकार है जिसके कार्यकाल में बने रोड़ और फ्लाईओवर इन्ही के सत्ता में रहते ही टूट गए, केवल गुरुग्राम में ही सात फ्लाईओवर इनके भ्र्ष्टाचार की भेंट चढ़ चुके हैं।

क्षेत्रीय नेताओं में महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव सुनीता वर्मा ने भी सभा को सम्बोधित किया व क्षेत्र के पढ़े लिखे युवाओं के बेरोजगारी की पीड़ा को सांझा करते हुए कहा कि सरकारी नौकरियां तो सरकार ने वैसे ही खत्म कर दी, रही सही कसर प्राइवेट कम्पनियों के बन्द होने से पूरी हो गई, युवा सड़कों पर आ गए। इस बीजेपी सरकार ने नौकरियां देने की बजाए छिनने का काम किया है।

वर्मा ने बिलासपुर व पटौदी में लगने वाले जाम को लेकर भी सरकार को कटघरे में खड़ा किया।

सांसद दीपेंद्र ने नखड़ौला में यूपीएससी में 185 वां रैंक हासिल करने वाली निशा यादव को भी शाल, फूलों का गुलदस्ता, भारतीय संविधान व पार्लियामेंट का पैन भेंट करके सम्मानित किया।

इस मौके पर सुधीर चौधरी, एडवोकेट प्रदीप चौहान, महिला कांग्रेस जिला अध्यक्षा पूजा शर्मा, सुनीता वर्मा, महिला कांग्रेस की ग्रामीण जिला अध्यक्षा निर्मल यादव, कृष्ण फौजी बिलासपुरिया, जयबीर सिन्धरावली, प्रवीण शर्मा, जगबीर बिलासपुर, कुलदीप भारद्वाज, सुमन सहरावत, एडवोकेट सोनू राठीवास, इंद्रजीत सरपंच भुड़का, यूथ कांग्रेस से मनीष खटाना, वर्धन यादव, गौरव शर्मा, राजू उपमन, पंचायत समिति सदस्य नरेश देरान, फतेहसिंह श्योराण सहित सैकड़ों पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता साथ रहे।

error: Content is protected !!