अग्रोहा धाम के प्रतिनिधियों का राष्ट्रीय सम्मेलन 28 अगस्त को मुम्बई में होगा – बजरंग गर्ग

हिसार – अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम के प्रतिनिधियों कि मीटिंग अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इस मीटिंग में वैश्य समाज के प्रतिनिधियों का जो सम्मेलन 28 अगस्त 2021 को मुंबई में होना है उस बाबत विचार विमर्श किया गया।

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि सम्मेलन में अग्रोहा धाम वैश्य समाज की इकाई का देश व विश्व स्तर पर विस्तार करने पर विचार किया जाएगा और महाराजा अग्रसैन जी के नाम पर देश के हर तीर्थ स्थानों पर भवन बनाने, महाराजा अग्रसैन जी की नगरी अग्रोहा धाम में ज्यादा से ज्यादा विकास करवाने महाराजा अग्रसैन इंटरनेशनल स्कूल बनाने आदि विष्य पर चर्चा करके उनको कार्य रूप दिया जाएगा।

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम के नेतृत्व में देश के हर राज्यों में वैश्य समाज की संस्थाएं समाजिक व धार्मिक कार्यो में लगी हुई है। समाज द्वारा देश के कौने-कौने में हॉस्पिटल, मेडिकल कॉलेज, स्कूल, कॉलेज, धर्मशाला, मंदिर, गौशाला आदि संस्था बनाकर जनता की सेवा में लगे हुए है। जो हम सबका कार्य व धर्म भी बनता है। इसी प्रकार अग्रोहा धाम की इकाईयों द्वारा देश व प्रदेश में राष्ट्र व जनता के हित में अनेकों योजना बनाकर समाज के सहयोग से अनेकों कार्य और चालू करेगा। ताकि देश की जनता को समाज के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा मदद मिल सकें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!