हरियाणा में पेपर लीक माफिया का तांडव : सुरजेवाला

बोले – लाखों युवाओं का भविष्य अंधकारमय, खट्टर व दुष्यंत के संरक्षण में हो रहा पेपर माफिया का नंगा नाच
सुरजेवाला ने कहा कि, क्या प्रदेश में “खर्ची और पर्ची” का राज चलेगा और युवाओं का भविष्य लूटेगा? 

चंडीगढ़।कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने हरियाणा की भाजपा-जजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि क्या अब हरियाणा पुलिस कोंस्टेबल का पेपर लीक हो गया है, जिसकी परीक्षा चल रही है? क्या पेपर सॉल्वर “आन्सर की” के साथ गिरफ़्तार हुए हैं। क्या आज शाम के 5 बजे होने वाला पेपर भी “पेपर लीक गैंग” का शिकार बनेगा? खट्टर व दुष्यंत चौटाला बताएं कि लाखों बच्चों के भविष्य का क्या होगा?

गौरतलब है कि जिला में कर्मचारी चयन आयोग द्वारा शनिवार में इतवार को ली जा रही पुरुष कांस्टेबल की लिखित परीक्षा के लिए 35 केंद्र बनाए गए हैं। जिनमें 10 हजार 300 युवक परीक्षा दे रहे हैं। दो सत्रों में होने वाली परीक्षा के लिए सुबह का सत्र 10:30 से 12:00 व सायंकालीन सत्र में 3:00 से 4:30 तक परीक्षा आयोजित की जा रही है। शनिवार को पुलिस कांस्टेबल की भर्ती परीक्षा के पहले सत्र में सीआईए पुलिस ने पेपर साल्व करवाते हुए 3 युवकों को पकड़ा है। कैथल में सात व आठ अगस्त को दो सत्रों में यह परीक्षा आयोजित की जा रही है। ऐसे में कैथल में तीन युवक दबोचे गए। ये युवक पेपर साल्‍वर हैं। इनके पास से आंसर की भी मिली है। तदोपरांत हरियाणा की खट्टर सरकार ने 7 अगस्त व 8 अगस्त की पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा को रद्द कर दिया गया।

सुरजेवाला ने खट्टर व दुष्यंत चौटाला से जवाब मांगते हुए कहा कि क्या शाम 5 बजे के कोंस्टेबल “पेपर” व “आन्सर की” सुरक्षित हैं या फिर “पेपर माफिया” के हाथ लग गए हैं? क्या प्रदेश में “खर्ची और पर्ची” का राज चलेगा और युवाओं का भविष्य लूटेगा? क्यों खट्टर सरकार सामने आ सारी बात का खुलासा नही करती?क्या हरियाणा पुलिस कोंस्टेबल का पेपर लीक हुआ है?अगर हाँ, तो वो “पेपर माफिया” कौन है व उसके तार किस सफ़ेदपोश से जुड़े हैं? क्या मुख्यमंत्री खट्टर सामने आ पूरी स्तिथि स्पष्ट करेंगे?

परीक्षा रद्द होने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने खट्टर सरकार पर हरियाणा के बच्चों का भविष्य नीलाम करने का इल्जाम लगाते हुए कहा कि हरियाणा के लाखों बच्चों का भविष्य नीलाम करने की खबर अब सच साबित हुई। उन्होंने कहा कि आज 7 अगस्त को सुबह और शाम के पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा रद्द। कल  8 अगस्त की दोनों परीक्षाएँ भी रद्द।खट्टर सरकार सही मायनों में खर्ची और पर्ची सरकार है। पेपर लीक माफिया हावी है और सत्ताधारी सफ़ेदपोश चुप। खट्टर – दुष्यंत चौटाला जवाब दें आखिर युवाओं के भविष्य के साथ कब तक खेला जाएगा?

You May Have Missed

error: Content is protected !!