फिर से विपक्ष पर छमाछम बरसे गृह मंत्री अनिल विज

लोकसभा में विपक्ष का ‘ओ-ओ-ओ’ कौन सा सवाल है और इसका क्या जवाब है- गृह मंत्री अनिल विज
लोकसभा में विपक्ष की अजीबो-गरीब हरकतें करना शोभा नहीं देता- अनिल विज
अनिल विज का प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा पर पलटवार, कानूनी राय के साथ धाराएं लगती हैं
कुमारी शैलजा पर तंज कर सवाल किए, ‘कहां और किसके पास आया पैसा’!- अनिल विज

चण्डीगढ़, 20 जुलाई- हरियाणा के गृह मंत्री श्री अनिल विज आज फिर से विपक्ष पर छमाछम बरसे। उन्होंने लोकसभा में चल रहे विपक्ष के हंगामे पर तंज कसे व अपने ही अंदाज में चुटकी ली और विपक्ष से सवाल करते हुए कहा कि ‘ओ-ओ-ओ’ कौन सा सवाल है और इसका क्या जवाब है! उन्होंने विपक्ष को घेरते हुए कहा कि देश की सबसे बड़ी पंचायत चल रही हो, लोकसभा का मानसून सेशन हो, उस दौरान आपके जो भी सवाल हैं उसे उठाओ लेकिन अजीबो-गरीब हरकतें करना शोभा नहीं देता।

मंत्री अनिल विज अकसर अपने ही अलग तरीके से विपक्ष पर तंज कसते हुए नजर आते हैं। तो वहीं उन्होंने एक बार फिर से अनोखे तरीके से विपक्ष पर सवाल किया और निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष लोकसभा सेशन के दौरान सवाल करने की बजाय वहां पर खड़े होकर ‘ओ-ओ-ओ’ करने लगता है तो फिर इसका क्या जवाब दिया जाए। उन्हांेने ये भी कहा अगर इनको जवाब चाहिए तो सदन की कार्यवाही के अनुकूल प्रश्नों को उठाए तो उचित जवाब दिया जाएगा।

इसके साथ ही प्रदेश के प्रतिपक्ष नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा किसानों पर दर्ज हुए देशद्रोह के मुकदमों को वापिस लेने की मांग के संबंध में अनिल विज ने हुडा पर पलटवार करते हुए कहा कि जब भी कोई धारा लगाई जाती है तो कानूनी राय के साथ ही लगती है।

ऐसे ही, मंत्री अनिल विज ने कुमारी शैलजा द्वारा बरसात के मौसम में जो करोड़ो रूपये दिए गए के ब्यान पर तंज कर उनसे ही सवाल किया कि ‘‘कहां आया हुआ है पैसा? शैलजा के पास आया है, किसके पास आया है’’। उन्होंने कहा कि सरकार लगातार विकास के काम करती है। अब शैलजा अगर बताए तो इसके बारे में हम जांच करवा सकते हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!