आम कार्यकर्ता की आवाज और इच्छा से पार्टी हाईकमान को जल्द और जरूर अवगत कराएंगे : नन्द कुमार बघेल

भारतीय राष्ट्रीय इंदिरा गांधी किसान मजदूर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सज्जन सिंह नरवाना के आवास पर पहुंचे छत्तीसगढ़ राज्य के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के पिता श्री नन्द कुमार बघेल जी।

जींद – भारतीय राष्ट्रीय इंदिरा गांधी किसान मजदूर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सज्जन सिंह नरवाना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सज्जन सिंह नरवाना के आवास पर छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के पिता श्री नन्द कुमार बघेल जी पहुंचे। अपने आवास पर पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता श्री नन्द कुमार बघेल का राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सज्जन सिंह नरवाना ने फूलों के बुक्के देकर और कांग्रेस पार्टी की विशेष तिरंगी पगड़ी पहनाकर स्वागत किया ।

श्री नन्द कुमार बघेल जी ने श्री नरवाना जी से हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की स्थिति को लेकर चर्चा की,इस पर श्री नरवाना ने बताया कि हरियाणा में कांग्रेस पार्टी प्रदेशाध्यक्ष बहन कुमारी शैलजा जी के नेतृत्व और निर्देशन में लगातार मजबूत हो रही है,तथा उन्होंने श्री बघेल से आग्रह किया कि आप पार्टी हाईकमान को अवगत करवाएं कि हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए दिन रात कड़ी मेहनत कर रही बहन कुमारी शैलजा जी को उनके खिलाफ पार्टी के अंदर ही सामंतवादी बीमार मानसिकता वाले लोगों द्वारा रोज रोज रचे जा रहे षडयंत्र और आए दिन बनाए जा रहे अनावश्यक दबाव की परवाह किए बिना स्वतंत्र रूप से कार्य करने दिया जाए, निश्चित तौर पर हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

श्री बघेल ने आश्वासन दिया कि वो हरियाणा के आम कार्यकर्ता की आवाज और इच्छा से पार्टी हाईकमान को जल्द और जरूर अवगत कराएंगे। इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने श्री नंदकुमार बघेल जी का फूल मालाओं से स्वागत किया ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!