किसानों ने नुकसान की भरपाई के लिए निदेशक बागवानी को सौंपा मांग पत्र
नुकसान की भरपाई के लिए मांग

पंचकूला। हरियाणा में आए तेज तूफान ने कैथल सहित पूरे हरियाणा भर में भयंकर तबाही मचाई है। पूरे कैथल जिले में नेट हाउस फार्मर का तूफान की चपेट में आने से करोड़ो रूपए का नुकसान हुआ। कैथल के गांव क्योड़क, सीवन सहित गुहला-चीका के गांवों में भारी नुकसान हुआ।

कैथल, गुहला-चीका, सीवन व प्रदेश भर के नेट हाउस फार्मरों ने नुकसान की भरपाई के लिए शुक्रवार को पंचकूला सैक्टर 20 में निदेशक हरियाणा बागवानी को मांग पत्र सौंपा। किसानों ने तेज तूफान से हुए नेट हाऊस फोटो भी निदेशक अर्जुन सिंह को सौपी। तूफान में ज्यादातर नेट हाउस तूफान की चपेट में काफी नुकसान पहुंचा जिसके कारण किसानो में बहुत निराशा है। किसानों ने कहा कि इतनी तेज आंधी उन्होंने नही देखी। तूफान से नेट हाउस तो उड़ ही गया, उनकी फसल को भी काफी नुक्सान हुआ है।

उनकी प्रशासन एवं सरकार से मांग है कि किसानों को हुए नुक्सान की भरपाई करवाई जाए। किसान भोजराज, बलबीर, कुलदीप, गुरमेल, हरपाल सिंह, कर्मवीर सिंह ने बताया कि किसान पहले कोराना काल से परेशान थे। उसके बाद किसानो की कमर हरियाणा में आए तेज तूफान ने तोड दी है। तूफान से नेट हाउस फसल को हुए नुक्सान को दिलवाया जाए।

error: Content is protected !!