दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. एलजी ने सोशल मीडिया के जरिये खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी, साथ ही संपर्क में आए लोगों को जांच कराने की सलाह दी है.

दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली के उपराज्‍यपाल अनिल बैजल की कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद उन्‍होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. LG ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. अनिल बैजल ने लिखा, ‘मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. मुझमें कोरोना संक्रमण के हल्‍के लक्षण हैं. टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मेरे संपर्क में आए लोगों से अनुरोध है कि वे भी अपनी कोरोना जांच करवा लें. मैं अपने आवास से दिल्‍ली को मॉनिटर करने के साथ काम करता रहूंगा.’

आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण की हालत दिनों दिन बिगड़ती जा रही है. बीते दिनों राजधानी में कोरोना संक्रमण के 24000 से ज्यादा नए केस सामने आए थे. इसके साथ ही 395 लोगों की मौत का भी आधिकारिक आंकड़ा जारी किया गया था. आज दोपहर में मशहूर टीवी पत्रकार और न्यूज एंकर रोहित सरदाना के कोरोना संक्रमण की वजह से निधन होने की खबर आई. सरदाना भी पिछले कुछ दिनों से संक्रमित थे और होम आइसोलेशन में थे.

राजधानी में इस हफ्ते रोजाना कोरोना संक्रमण के 20000 से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. दिल्ली सरकार के तमाम दावों के बाद भी संक्रमण की रोकथाम होती नहीं दिख पा रही है. दिल्ली हाईकोर्ट भी लगातार राजधानी के बिगड़ते हालात पर नजर बनाए हुए है और इसको लेकर केंद्र और दिल्ली सरकार, दोनों को निर्देश दे रहा है. दिल्ली में जिस तेजी से संक्रमित मरीजों की तादाद बढ़ रही है, उस तादाद में चिकित्सा सुविधा उपलब्ध न होने को लेकर हाईकोर्ट लगातार सख्त टिप्पणी कर रहा है.

error: Content is protected !!