हटाए गए मीटर रीडिंग और बिल डिस्ट्रीब्यूशन कर्मचारियों को तुरंत वापिस ले सरकार. बीजेपी ने जितने कर्मचारी लगाए हैं उससे कई सौ गुना ज्यादा लोगों का रोजगार छीना है

पटौदी 9/4/2021 : गुरुग्राम में हटाए गए 195 एमआरबीडी का रोजगार बचाने और उनकी आजीविका पर आए संकट के समाधान के लिए महिला कॉन्ग्रेस की प्रदेश महासचिव सुनीता वर्मा ने सीएम खट्टर को पत्र लिख कर पहल की है। उन्होंने प्रदेश के सीएम को लिखे पत्र में कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना में लोगों का वैसे ही जीवन संकटों और तकलीफों में घिरा हुआ है ऐसे में उनका रोजगार छीन कर खट्टर सरकार ने प्रदेश के युवाओं के हितों पर कुठाराघात किया है औऱ उनके चेहरों पर अच्छे दिनों वाली मुस्कान देने की बजाए उनके जीवन मे अंधेरा कर दिया।

कॉन्ग्रेस नेत्री ने सीएम खट्टर को लिखे पत्र में उनसे अनुरोध किया कि कोरोना काल को देखते हुए हटाए गए एमआरबीड़ी के कच्चे कर्मचारियों का रोजगार बचा कर इस आपदा में इनके परिवारों को राहत प्रदान करे। उन्होंने इन कर्मचारियों की बहाली को लेकर ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन की ओर से किये जा रहे आंदोलन को भी अपना समर्थन देते हुए कहा कि सरकार के गलत फैसले प्रदेश के युवाओं की मुसीबतें बढ़ा रहे हैं।

वर्मा ने कहा कि भाजपा-जजपा सरकार हटाये गए मीटर रीडिंग और बिल डिस्ट्रीब्यूशन कर्मचारियों की समस्याओं और भावनाओं को समझे बगैर अपने तुगलकी फैसले जनता पर थोप रही है। सरकार का अड़ियल रवैया प्रदेश के युवाओं के भविष्य पर कुठाराघात है। आज इस सरकार में प्रदेश का हर वर्ग अपने भविष्य को बचाने के लिए संघर्षरत है। उन्होंने कहा कि सरकार हठधर्मिता का त्याग करके इन कर्मचारियों को स्थाई भर्ती होने तक फिर से काम पर ले।

महिला कॉन्ग्रेस नेत्री ने प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी का ठीकरा सीएम की अनुभवहीनता व कार्यकुशलता की कमी पर फोड़ते हुए पत्र में लिखा कि हरियाणा बेरोजगारी के मामले में पूरे देश मे लगातार प्रथम स्थान पर है। सरकार की गलत नीतियों के कारण लाखों लोगों का रोजगार छिन गया। उन्होंने कहा कि भाजपा-जजपा सरकार युवाओं को रोजगार देने के सिर्फ झूठे वादे कर रही है। इस सरकार ने जितने कर्मचारी अपने अब तक के दोनों कार्यकाल में लगाये हैं उससे कई सौ गुना ज्यादा लोगों का रोजगार छीना है इस सरकार ने। ये सरकार प्रदेश के लिए पनौती और युवाओं के लिए अभिशाप है।

error: Content is protected !!