खुद को चौकीदार कहने वाले फर्जी राष्ट्रभक्तों के मौन से बीजेपी कर रही देश को नीलाम : सुनीता वर्मा

मेक इन इंडिया के नारे को खट्टर सरकार लगा रही पलीता. मानेसर में 3 मिलियन वर्ग फीट के कवर क्षेत्र को विदेशी कम्पनियों को सौंप सरकार कर रही लोगों को बेघर

पटौदी 6/4/2021 : महिला कॉन्ग्रेस प्रदेश महासचिव सुनीता वर्मा ने खट्टर सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए उसे विदेशी हाथों में खेलने वाले कठपुतली नेता की संज्ञा दी। प्रेस के नाम जारी विज्ञप्ति में कॉन्ग्रेस नेत्री ने खट्टर के उस फैसले को दुर्भाग्यपूर्ण बताया जिसमे प्रदेश की बीजेपी सरकार द्वारा अमेरिकी कम्पनी फ्लिपकार्ट को 3.22 करोड़ रुपये प्रति एकड़ दर पर 140 एकड़ ज़मीन गुरुग्राम-मानेसर क्षेत्र में आवंटित करने का फैसला लिया गया।

उन्होंने कहा कि ये जुमलेबाज सरकार रोजगार के नाम पर अपने इस जनविरोधी फैसले को सही ठहराने का जो असफल प्रयास कर रही है वो बताए कि मानेसर में 3 मिलियन वर्ग फीट के कवर क्षेत्र को विदेशी हाथों में सौंप देने से कितने लोग बेघर होंगें, कितनों के रोजगार छिनेंगें और कितने परिवारों के सर से छत छीन जाएंगी और वो परिवार बिखर जाएंगें, क्या इस सरकार ने इस भयावह स्थिति का भी आकलन किया है।

कॉन्ग्रेस नेत्री वर्मा ने कहा कि आखिर इस बीजेपी सरकार की क्या मजबूरियां हैं कि वो विदेशी कम्पनियों के आगे घुटने टेक रही है, क्यों देश को बेचने पर तुली हुई है।

अरबों की इस जमीन को कौड़ियों के भाव दे कर सबसे बड़ा आपूर्ती केंद्र स्थापित होने का जो जुमला उछाला जा रहा है उसमें भारतीय हिस्सेदारी मात्र 11 फीसदी रहना साबित करता है कि देश को बीजेपी नही बल्कि विदेशी पूंजीपति चला रहे हैं।

‘मेक इन इंडिया’ का नारा दे कर और जनता की राष्ट्रभावनाओं को जगा कर सत्ता में आई ये बीजेपी देश व प्रदेश के युवाओं के हितों पर कुठाराघात कर रही है, कल को इस सौदे में मोटे कमीशन का घोटाला भी उजागर हो जाये तो कोई आश्चर्य नही होगा।

कॉन्ग्रेस नेत्री ने प्रेस के नाम जारी पत्र में कहा कि खुद को चौकीदार कहने वाले फर्जी राष्ट्रभक्तों के मौन से और उन्हें विकास के झूठे सपने दिखा कर बीजेपी देश को नीलाम कर रही है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!