हरियाणा ने जीती राष्ट्रीय पैरा एथलेटिक्स चैंपियनशिप की ट्रॉफी

रोहतक की कर्म ज्योति दलाल ने झटके दो पदक

हरियाणा 26 मार्च  :  बेंगलुरु में पिछले 4 दिनों से चल रही है राष्ट्रीय पैरा एथलेटिक चैंपियनशिप ओवरऑल ट्रॉफी हरियाणा जीती है ।रोहतक की कर्मज्योति दलाल के  2 पदकों समेत हरियाणा ने 33 स्वर्ण व 14 रजत पदक जीते हैं ।       

बैंगलोर से दूरभाष पे प्राप्त जानकारी के अनुसार 19 वीं राष्ट्रीय पैरा एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हरियाणा के बहुत से एथलीट गए हुए हैं ।आज इस चैंपियनशिप का आखिरी दिन था । इस दल में शामिल करामज्योति को प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल से कल स्वर्ण पदक प्राप्त करने पे शुभकानाएं भेजी थी ।         

आज कर्मज्योति ने एक ओर पदक झटक लिया ।उसने इसका श्रेय मुख्यमंत्री को देते हुए कहा कि जैसे ही उसे पता लगा कि मुख्यमंत्री ने स्वयं उन्हें शुभकामनाएं दी हैं उसका होंसला दुगना हो गया और उसने दूसरी प्रतिस्पर्धा लड़ने की ठानी ।कल कर्मज्योति ने डिस्कस में वर्ल्ड रैंकिंग के हिसाब से दुनिया की तीसरी रैंकिंग हासिल की थी । आज उसने जैवलिन में रजत पदक लिया ।     

 कर्मज्योति ने बताया कि उसे ही ट्रॉफी लेने का सम्मान प्राप्त हुआ है ।उसने ओलंपिक के टिकट भी ले लिया है और इस बार ओलंपिक में भी वो पदक लाकर अपने प्रदेश का नाम रोशन करेगी ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!