सीएम द्वारा 165 परियोजनाओं का उद्घाटन केवल चेहरा चमकाने की असफल कवायद : सुनीता वर्मा

पहले की गई घोषणाओं को नए रूप में जनता के सामने पेश करके किसान आंदोलन से ध्यान भटकाने की साजिश. कोरोना की रफ्तार रोकने में खट्टर सरकार हुई फेल

पटौदी 22/3/2021 : ‘हरियाणा प्रदेश के बीजेपी नेताओं में आपसी गुटबाजी को लेकर सिर फुटौवल की स्थिति बनी हुई है, जिससे निपटने के लिए पार्टी के विधायकों व सांसदों से उनका अधिकार छीन कर खुद सीएम ने बैगर कोई स्थानीय कार्यक्रमों किए उन परियोजनाओं का उद्घाटन कर दिया। इसके पीछे एक प्रमुख कारण नेताओं के मन में जनता के विरोध का डर भी बैठा हुआ होना है।’ उक्त कथन कॉन्ग्रेस नेत्री व पार्टी की महिला प्रदेश महासचिव सुनीता वर्मा ने प्रेस के नाम जारी विज्ञति में कहे।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में कोविड वैक्सिनेशन का कार्यक्रम चलते रहने के बावजूद वैश्विक महामारी कोरोना का फिर से तेजी से बढ़ना ये साफ दर्शाता है कि ये सरकार इसे रोकने में और इसकी रोकथाम के लिए जनता में जागरूकता बढ़ाने में पूरी तरहं नाकाम साबित हुई है।
कॉन्ग्रेस नेत्री ने कहा कि बीजेपी द्वारा एक प्रदेश के सीएम को बदलने का खौफ खट्टर के चेहरे पर भी झलकने लगा है जिसका उदाहरण यही है कि उन्होंने आनन फानन में अपनी सरकार के चेहरे को चमकाने की कवायद शुरू कर दी और उन्होंने पुरानी बोतल में नई शराब की तरहं उन्ही 165 परियोजनाओं का उद्घाटन कर दिया जो पहले से या तो घोषित थी या फिर उन पर काम चल रहा था। इनकी ये जल्दबाजी साबित करती है कि प्रदेश के सीएम को इस बात का डर है कि उनको उनकी नाकामी के चलते कभी भी बदला जा सकता है।

वर्मा ने कहा कि जनता के विरोध से सहमी खट्टर सरकार में इतनी भी हिम्मत नही की वो जनता के बीच जाकर विकास परियोजनाओं का उद्घाटन कर सके, और वैसे ये जनहितैषी सरकार होने का ढिंढोरा पीट रही है।

पटौदी से कॉन्ग्रेस पार्टी की संभावित प्रत्याशी और प्रदेश महिला कॉन्ग्रेस द्वारा हाल ही में नियुक्त की गई प्रदेश महासचिव सुनीता वर्मा ने कहा कि किसान दिल्ली बॉर्डर पर बैठा है, काले कृषि कानूनों को रद्द कराने व आने वाली पीढ़ी के सुखद भविष्य की खातिर कुर्बानियां दे रहा है, याद रखे ये अहंकारी हुक्मरान कि इन किसानों की ये कुर्बानियां व्यर्थ नही जाएंगी, जनता की आह इन की कुर्सी और सत्ता को ले डूबेगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!