होली मिलन समारोह में उपायुक्त को सम्मानित किया जायेगा

भिवानी।  जर्नलिस्ट क्लब भिवानी बेटी बचाओं बेटी पढाओ कार्यक्रम के मेरी बेटी, मेरी पहचान अभियान के तहत अपने सदस्यों को घर के बाहर लगाने के लिए बेटी के नाम की नेम-प्लेट देगा। क्लब के प्रधान ईश्वर धामु ने बताया कि क्लब के सदस्यों को उनकी बेटी के नाम की नेम-प्लेट देकर जर्नलिस्ट क्लब भिवानी पहली सामाजिक संस्था बन जायेगी।

क्लब ने यह निर्णय भिवानी के उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य से प्रेरणा पाकर लिया है। उन्होने बताया कि इस आशय का प्रस्ताव क्लब की मासिक बैठक में सर्वसम्मति से पारित हो गया है। इसके लिए क्लब के सदस्यों से उनकी बेटियों के नाम मांग लिए गए हैं और बहुत जल्द ही सदस्यों को बेटी के नाम वाली प्लेट दे दी जायेगी। बैठक में लिए गए निर्णयों की जानकारी देते हुए प्रधान धामु ने बताया कि क्लब होली मिलन समारोह का भी आयोजन करेगा।

यह मिलन समारोह 29 मार्च को आयोजित किया जायेगा। इस समारोह में बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओ अभियान में भिवानी जिले को द्वितीय स्थान हासिल होने पर उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य को क्लब की ओर से सम्मानित किया जायेगा। उन्होने कहा कि जर्नलिस्ट क्लब को पत्रकारिता ही नहीं अपितु सामाजिक सरोकार से जोडऩे का प्रयास भी किए जा रहे हैं।

error: Content is protected !!