सोनीपत जिला एक बार फिर से गोलियों की गूंज से दहला, जिम में 3 युवकों को मारी गोली, हालत गंभीर

गोलीकांड के लिए दो गुटों की आपसी रंजिश को जिम्‍मेदार ठहराया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सोनीपत.  सोनीपत जिला एक बार फिर से गोलियों की गूंज से दहल उठा. यहां के नांगल कलां गांव में स्थित एक जिम में घुसकर तीन युवकों को गोलियों से भून दिया गया. तीनों युवक गांव नांगल कलां के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं, जिनका गंभीर हालत में निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. हमले में घायल युवकों पर एक दिन पहले ही जिम संचालक ने फायरिंग करने का आरोप लगाकर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया था.

घायलों की पहचान गांव नांगल कलां के साहिल, मोनू और प्रवेश उर्फ छोटू के रूप में हुई है. घायल साहिल, मोनू, प्रवेश उर्फ छोटू समेत उनके साथी विनोद पर एक दिन पहले जिम संचालक गुरुदत्त ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया था. गुरुदत्त का आरोप था कि चारों ने 1 मार्च की रात को उनके जिम में आकर 8 राउंड फायर किए थे. जिम में बुधवार की घटना के बाद से गुरुदत्त भी फरार है.

बता दें कि गांव नांगल कलां का गुरुदत्त अपने गांव में ही जिम चलाता है. बुधवार रात को जिम में मौजूद था. इस दौरान जिम में अचानक फायरिंग शुरू हो गई. गोली लगने से तीन युवक घायल हो गए. तीनों घायलों को लोगों ने सीएचसी बढ़खालसा पहुंचाया गया, जहां से उन्हें सामान्य अस्पताल रेफर कर दिया गया. परिवार वाले घायलों को प्राइवेट अस्पताल में ले गए.

जांच में जुटी पुलिस

पूरे मामले में कुंडली थाना प्रभारी रवि कुमार ने बताया कि गांव नांगल कला में दो गुटों के रंजिश के चलते हुए गोलियां मारी गई हैं. तीनों युवकों का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है. आरोप गांव के ही एक युवक पर है. पूरे मामले में शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

You May Have Missed

error: Content is protected !!