कपिल महता

बरवाला: बरवाला शहर के बच्चे सनमप्रीत शेखावत ने अपने जन्मदिन पर उसे मिलने वाली खर्ची में से उसने सभी पैसे आज अयोध्या में बन रहें राम मंदिर निर्माण के लिए दान कर किए।

सनमप्रीत शेखावत ने बताया कि यह रूपये उसने काफी वक्त से अपनी गोलक में इकट्ठे किए थे और उसका एक लक्ष्य था कि वह अपने द्वारा इकट्ठे किए हुए रूपये को समाज में किसी अच्छे काम के लिए ही उपयोग करेगा आज वह अपने जन्मदिन पर उसे मिलने वाली खर्ची को आज व अयोध्या में बन रहें राम मंदिर निर्माण के लिए दान कर रहा हैं। सनमप्रीत ने कहा कि उसे बडी प्रसन्नता हो रही है कि वह यह राशि हमारे देश की ही धरोहर बनने वाले राम मंदिर के निर्माण में लगेगी।

इसलिए उसने सबसे पहले सुबह उठकर सबसे पहले अपने दादा दादी का आशीर्वाद लिया । वह उसके बाद में बरवाला के प्राचीन शिवालय मंदिर जाकर भोले शंकर की पूजा अर्चना की। उसके पश्चात गौ माता को चारा व गुड खिलाया उसके बाद में आर्थिक रूप से गरीब बच्चों को फल के साथ साथ में कापी किताब बांट कर शिक्षा के महत्व पर भी जोर दिया। इस अवसर पर उनके साथ में इंद्रजीत शेखावत अश्वनी बजाज मनोज कुमार भार्गव प्रवीण सैनी अनूप चौहान सचिन महता राजू वर्मा आदि अनेक लोग मौजूद थे। 

error: Content is protected !!