उड़ान महिला मंच एवं रेनबो लेडीज क्लब के द्वारा भंडारे का आयोजन

रमेश गोयत

पंचकूला। बसंत पंचमी के पावन अवसर पर  सेक्टर 8 पंचकूला में उड़ान महिला मंच एवं  रेनबो लेडीज क्लबके द्वारा  भंडारे का आयोजन किया गया। भंडारे के साथ साथ- महिलाओं ने पीले वस्त्रों में गीत संगीत गिद्दा डांस के माध्यम से अपनी खुशी का इजहार किया। बसंत पंचमी का पावन पर्व उड़ान महिला मंच की चेयरपर्सन डिंपल गर्ग और रेनबो लेडीज क्लब के सौजन्य से किया गया। 

चेयर पर्सन डिंपल गर्ग और प्रेसिडेंट पूनम सहगल ने बताया कि वार्ड नंबर 4 के पार्षद सोनिया सूद माता मनसा देवी मंडल अध्यक्ष  जय कौशिक जिला महामंत्री परमजीत  ने मुख्य अतिथि के रूप  शिरकत की।  रिबन काटकर भंडारे का आयोजन किया गया और दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम की शुरुआत की। सभी ने एक दूसरे को हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी जैसे बसंत पंचमी पर प्रकृति अपने रंगों की छटा बिखरती है उसी तरह सभी महिलाओं ने वसंत के आगमन पर  करोना जैसी महामारी से छुटकारा  पाने पर खुशी का इजहार किया।

गणमान्य अतिथियों ने आकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई  रेनबो लेडीज क्लब के कोफाउंडर ज्योति सहगल पालिका सहगल नई दिशा के चेयरपर्सन सुनीता गर्ग उमंग अभिव्यक्ति मंच के फाउंडर नीलम  त्रिखा कवित्री रेनू समाज सेविका बेनु रावन्यूज इंडिया 27 के एंकर रिपोर्टर सोनिया मनचंदा अनमोल दिशा की फाउंडर सुनीता एंजल उड़ान मंच से कॉफाउदर रितिका जैन सोशल विंग प्रेसिडेंट शकुंतला बंसल  ने आकर कार्यक्रम की शोभा ब्दाई डिंपल गर्ग और पूनम सहगल ने आए हुए अतिथियों का हार्दिक अभिनंदन और आभार प्रकट किया। 700 के करीब लोगों ने भोजन लिया गीत संगीत डांस के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ इस तरह के आयोजन देश में एक से  सक्रत्मक सोच लाटे है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!