गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई हिंसा में सभी किसान नेता शामिल थे: दिल्ली पुलिस कमिश्नर

दिल्ली पुलिस के कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि सभी किसान संगठनों से पुलिस पूछताछ करेगी. किसानों को एक्टिव 308 ट्विटर हैंडलों से भड़काया गया. उन्होंने कहा कि अभी तक 25 से ज्यादा केस दर्ज किए गए हैं. 19 लोगों की गिरफ्तारियां हुई हैं जबकि 50 से ज्यादा लोग हिरासत में लिए गए हैं

दिल्ली.  26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर किसानों की निकाली ट्रैक्टर परेड और रैली में हुई हिंसा और उपद्रव पर दिल्ली पुलिस अब कार्रवाई कर रही है. दिल्ली पुलिस के कमिश्नर एस.एस श्रीवास्तव ने कहा कि जिन्होंने भी इसमें हिस्सा लिया है, उनका खिलाफ नाम आने पर कार्रवाई की जाएगी. दिल्ली में हुई हिंसा में सभी किसान नेता शामिल थे. बुधवार शाम दिल्ली पुलिस के हेडक्वार्टर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच, लोकल पुलिस और SIT हिंसा की जांच करेंगी.

उन्होंने कहा कि सभी किसान संगठनों से दिल्ली पुलिस पूछताछ करेगी. किसानों को एक्टिव 308 ट्विटर हैंडलों से भड़काया गया. उन्होंने कहा कि अभी तक 25 से ज्यादा केस दर्ज किए गए हैं. 19 लोगों की गिरफ्तारियां हुई हैं जबकि 50 से ज्यादा लोग हिरासत में लिए गए हैं.

बता दें कि मंगलवार 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों ने ट्रैक्टर परेड निकाला था. इस दौरान दिल्ली में जगह-जगह जमकर हिंसा और उपद्रव हुआ था. इसके अलावा एतिहासिक लाल किला पर धावा बोलकर हुड़दंगियों ने वहां तिरंगे के बदले एक समुदाय विशेष का झंडा फहराने का पयास किया था. इस दौरान किसानों के वेश में आए उपद्रवियों ने दिल्ली पुलिस के जवानों पर भी हमला किया था.

You May Have Missed

error: Content is protected !!