क्राइम ब्रांच की कई टीमें और पुलिस के आला अधिकारी इस मामले में लगातार छापेमारी में जुटे हैं. आरोपी लग्‍जरी गाड़ि‍यों में सवार होकर आए थे.

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले में दिनदहाड़े लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के एक युवा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आरोपी युवक लग्जरी गाड़ियों में सवार होकर आए थे और फिर गोलियों से हत्या करने के बाद फरार हो गए. फिलहाल क्राइम ब्रांच की कई टीमें और पुलिस के आला अधिकारी इस मामले में लगातार छापेमारी में जुटे हैं. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

प्रत्यक्षदर्शी की मानेंं तो मृतक मनोज भाटी सेक्टर-31 इलाके में अपने प्रॉपर्टी डीलर मित्र से मिलने के लिए पहुंचे थे. वह जैसे ही वहां से निकले तभी उनके पीछे कोरोला और फॉर्च्यूनर गाड़ी लग गई. गाड़ियों में सवार युवकों ने मनोज पर फायरिंग शुरू कर दी जिससे घबराकर मनोज ने गाड़ी काफी तेज दौड़ाई. हालत यह रही की वह बाईपास रोड से उतरकर एक कॉलोनी में अपनी गाड़ी को उतार ले गए, लेकिन आरोपियों ने कॉलोनी के अंदर भी उनका पीछा किया और फिर अचानक सामने खड़ी बुलेट पर मनोज की गाड़ी चढ़ गई जिससे की गाड़ी रुक गई और कोरोला गाड़ी में सवार युवकों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी.

आरोपियों को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार- पुलिस

दिनदहाड़े हुई इस हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और अब जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रहे हैं. पुलिस के मुताबिक क्राइम ब्रांच की कई टीमें इस मामले में लगातार छापेमारी कर रही है और उम्मीद है कि जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

दो कारों में सवार थे हमलावर

थाना प्रभारी संदीप कुमार के अनुसार, मृतक भी कार में सवार था. करीब छह-सात गोलियां बदमाशों ने चलाई हैं, जिसमें कई गोली गाड़ी में लगी है. वहीं, मृतक को कितनी गोली लगी है, यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चल पाएगा. उन्होंने बताया कि आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है, ताकि हमलावरों का सुराग लगाया जा सके. पता चला है कि हमलावर दो कारों में सवार थे.

error: Content is protected !!