मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर लगाए बेहद संगीन आरोप कहा— निकम्मे गैंग से घिरे हुए हैं मुख्यमंत्री खट्टर

भारत सारथी/ऋषि प्रकाश कौशिक

चंडीगढ़। बर्खास्त किए गए पब्लिसिटी चेयरमैन रॉकी मित्तल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर बेहद संगीन आरोपों की बरसात कर दी है। एक टीवी चैनल पर बातचीत करते हुए श्री मित्तल ने मुख्यमंत्री पर बहुत आरोप लगाए।

रॉकी मित्तल ने कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि मैं उनका भक्त बन जाउं लेकिन मुझे मनोहर भक्त नहीं बनना, मैं मोदी भक्त ही रहूंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना आसान है पर सीएम मनोहर लाल से मिलना बहुत कठिन है।

सीएम ने मुझे किसी खत का जवाब नहीं दिया। पब्लिसिटी के नाम पर 15 सौ करोड़ रूपए खर्च दिखाए गए हैं, जबकि यह पूछने पर कि वे 15 सौ करोड़ रूए कहां खर्च हुए, जवाब नहीं मिला। जबकि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का भी पब्लिसिटी में 250 करोड़ रूपए का बजट है। वह उसमें कहां से कहां पहुंच गए। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं पब्लिसिटी का चेयरमैन अवश्य था लेकिन नाम का। पॉवर कोई नहीं थी मेरे पास।

इसके पश्चात उन्होंने मुख्यमंत्री के प्रिंसीपल ओएसडी नीरज दफ्तोर पर बोला। उन्होंने कहा कि सीएम के चारों ओर गुमराह करने वाला गैंग है। सीएम को किसानों से बात करनी चाहिए थी। सीएम को अपने कार्यकर्ताओं पर ही भरोसा नहीं है। उन्हें पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा से कार्यकर्ताओं का सम्मान करना सीखना चाहिए।

 इतने पर ही नहीं रूके रॉकी मित्तल। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता को ठग रही है यह सरकार और साथ ही कहा कि मैं पीएम मोदी से अपील करता हूं कि सबकी सीबीआइ जांच हो। 

वर्तमान में मुख्यमंत्री का मुझ पर किसानों के खिलाफ गाने बनाने का दबाव था। हरियाणा सरकार तो किसानों की सुनती नहीं, अलीबाबा चालीस चोर की सरकार है। सीएम ने पीएम मोदी को भी गुमराह किया है।

 सीएम साहब ने अग्रवाल समाज का सरकार और प्रशासन से सफाया कर दिया। गुरुग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल का टिकट काटा गया। कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल का भी टिकट काटा। प्रदेश में अग्रवाल समाज का सत्यानाश किया।

आगे उन्होंने कहा कि भाजपा नेता हारे नहीं बल्कि हराए गए हैं। जब मैं गाने बनाता था तो मुझे कहा गया था कि चार मंत्रियों का नाम उनमें न आए और वे चार मंत्री थे कैप्टन अभिमन्यु, अनिल विज, ओमप्रकाश धनखड़ तथा रामबिलास शर्मा। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे सच बोलने की सजा मिली है। मैंने किसानों के विरोध में गाना बनाने से इंकार कर दिया। आढ़ती को बिचौला कहने से इंकार कर दिया। मेरे पिता खुद आढ़ती हैं। मैं किसानों और आढ़तियों के विरूद्ध कैसे गाना बना सकता था तो मुझे तत्काल प्रभाव से निकाल दिया।

बस यहां भी नहीं हुए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जात-पात की बात नहीं करते लेकिन मनोहर लाल ने जात-पात की बात कर हरियाणा का भाईचारा बिगाड़ दिया। जींद चुनाव तो वह जात-पात की बात से जीत गए थे लेकिन बरौदा में हार का मुंह देखना पड़ा।

 इसी प्रकार की अन्य बहुत-सी बातें पूर्व पब्लिसिटी चेयरमैन रॉकी मित्तल ने कही। अब यह तो समझने वाले ही समझेंगे कि इसमें कितना उनका पद से हटाए जाने का दर्द है और कितनी सच्चाई है।

error: Content is protected !!