कुरुक्षेत्र,16दिसम्बर:-हरियाणा रोङवेज संयुक्त कर्मचारी संघ डिपो कार्यकारिणी की बैठक आज पुराना बस स्टैंड कुरुक्षेत्र में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ राज्य उप-प्रधान बलवान सिंह दोदवा ने की। बैठक में रोङवेज की वर्तमान स्थिति पर विस्तार से चर्चा हुई। दोदवा ने बैठक में शामिल सभी कर्मचारियों की राय लेकर नई डिपो कमेटी का गठन किया।

बैठक में सर्वसम्मति से फैंसला लेते हुए श्री गगनदीप ढिल्लो को डिपो प्रधान,पवन कुमार चालक को वरिष्ठ उप- प्रधान,बलकार सिंह चालक को सचिव,प्रदीप कुमार चालक को सह-सचिव,रामदास परिचालक को कैशियर व अमन कुमार परिचालक को आडिटर बनाया गया है। नई कार्यकारिणी का गठन करते हुए श्री सतबीर सिंह चालक को चेयरमैन,गुलशन कुमार चालक को मुख्य सलाहकार,कुलदीप सिंह चालक को प्रैस सचिव,संदीप कुमार परिचालक को मुख्य संगठन सचिव व पुरुषोत्तम लाल को कानूनी सलाहकार बनाया गया है। बाकी कार्यकारिणी का विस्तार बाद में किया जायेगा।

कुरुक्षेत्र डिपो के नवनियुक्त प्रधान गगनदीप सिंह ढिल्लो ने ब्यान जारी करते हुए बताया कि कर्मचारियों ने मुझ पर विश्वास करते हुए जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे पुरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ निंभाते हुए कर्मचारी व विभाग हित में काम करूंगा। ढिल्लो ने कहा कि डिपो स्तर की सभी समस्याओं का समाधान करवाने का पुरा प्रयास करूंगा तथा हर कर्मचारी के दुख-सुख में शामिल रहूँगा। आज की बैठक में मुख्य रूप से राज्य के आडिटर विमल शर्मा व
प्रदेश प्रवक्ता चन्द्रभान सोलंकी तथा डिपो के अन्य कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

error: Content is protected !!