हरियाणा के बल्लभगढ़ में एक लड़की के अपहरण में नाकाम आरोपियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. लड़की का नाम निकिता तोमर था. वारदात का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

फरीदाबाद. फरीदाबाद में बहुचर्चित निकिता हत्याकांड मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी. सरकार की ओर से इस संबंध में मंजूरी दी गई है. ऐसे में अब निकिता हत्याकांड की फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा. मामले के फास्ट ट्रैक में जाने से अब इसमें जल्द फैसला होने की उम्मीद है. क्योंकि केस की सुनवाई रोजाना होगी.

600 पन्नों की चार्जशीट

निकिता हत्याकांड से जुड़े दो आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है. फरीदाबाद के पास बल्लभगढ़ में कॉलेज छात्रा की दिनदहाड़े हुई हत्या को लेकर हंगामा देशभर में जमकर बवाल हुआ था. इस मामले में पुलिस ने 600 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है.

क्या है मामला

हरियाणा के बल्लभगढ़ में एक लड़की के अपहरण में नाकाम आरोपियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. लड़की का नाम निकिता तोमर था. वारदात का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. जिसके बाद निकिता के परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए लोग सड़क पर उतर आए थे. निकिता के परिजनों के आरोपी लड़कों पर लव-जेहाद का आरोप लगाया है. मामले में एक आरोपी तौसीफ को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.

लव जिहाद से जोड़ा था मामला

निकिता हत्याकांड को लव जिहाद से भी जोड़ा गया था. इस पर प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज इशारा किया था हरियाणा भी लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने पर विचार कर रहा है. जल्द ही इस पर कोई ठोस निर्णय लिया जा सकता है. हरियाणा में निकिता हत्याकांड के बाद मामले में बयान देते हुए मंत्री ने लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने के संकेत दिए. क्योंकि मामले में गोली चलाने का आरोपी मुस्लिम समुदाय से संबंध रखता है.