सांसद, विधायक, विपक्ष की नेता के आवास पर पहुंचकर सौंपा मांगपत्र

भिवानी/शशी कौशिक

 सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा आनलाइन तबादला नीति के विरोध में आंगनबाड़ी सुपरवाइजरों ने सोमवार को शहर में विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों की अध्यक्षता आईसीडीएस एसोसिएशन की जिला अध्यक्ष बिमला ने किया। प्रदर्शनकारियों ने शहर की सडक़ों पर उतरकर आनलाइन तबादला नीति का जमकर विरोध किया और सरकार विरोधी नारेबाजी की।

वहीं सांसद धर्मबीर सिंह, भिवानी के विधायक घनश्याम सर्राफ व विपक्ष की नेता किरण चौधरी के आवास पर पहुंचकर अपनी मांगों का मांग पत्र सौंपा। आईसीडीएस वेलफेयर एसोसिएशन संबंधित सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले जिले भर की आंगनबाड़ी सुपरवाइजरों ने शहर में विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रही एसोसिएशन की जिला प्रधान बिमला ने कहा कि विभाग द्वारा महिला सुपरवाइजरों के ऑनलाइन तबादले किए गए हैं। अकेले भिवानी जिला से 14 महिला सुपरवाइजरों को मेवात, फरीदाबाद, होडल, सिरसा के दूर दराज इलाकों में भेजा गया है। उन्होंने कहा कि सुपरवाइजरों को अपनी इच्छानुसार स्टेशन चुनने का भी कोई मौका नहीं मिला है। कोरोना महामारी के दौरान आनलाइन स्थानांतरण नीति अपनाकर सरकार ने सुपरवाइजरों के साथ अन्याय किया है।

उन्होंने सांसद धर्मबीर सिंह, भिवानी के विधायक घनश्याम सर्राफ व विपक्ष की नेता किरण चौधरी के आवास पर पहुंचकर अपनी मांगों का मांग पत्र सौंपा और आनलाइन तबादला नीति को जल्द से जल्द रदद किए जाने की मांग की।

error: Content is protected !!