समालखा 19 अगस्त दिनेश शर्मा

 समालखा सब डिविजन के एसडीओ की हट धर्मी के खिलाफ कर्मचारियों के उत्पीडन को लेकर बुधवार को समालखा दफ्तर पर प्रदर्शन किया प्रदर्शन की अध्यक्षता सब युनिट प्रधान राजेश छौक्कर ने की जबकि मंच संचालन सब युनिट सचिव प्रवीन कुमार द्वारा किया गया।

इस दौरान प्रधान राजेश कुमार व सचिव प्रवीन कुमार ने कर्मचारियो को संबोधित करते हुए बताया कि पिछले दिनो कर्मचारियों की परेशानियो को देखते हुए एसडीओ को एजेन्डा दिया गया था लेकिन आज तक उनकी मांगो का कोई समाधान नही किया गया। उन्होने बताया कि समाधान करने की बजाय एसडीओ कर्मचारियों का उत्पीडन कर रहे है कोरोना महामारी मे बिजली कर्मचारी अपनी जान को जोखिम मे डालकर लोगो की सेवा कर रहे है लेकिन कर्मचाारियो के पास काम करने के औजार नही है और न ही पहचान पत्र है लाईने खराब होती है तो  बिना पहचान पत्र के पुलिस कर्मचारी तगं करते है उन्होने बताया कि कुछ शरारती तत्व बिजली कर्मचारी बता कर उनका आधार कार्ड मागंकर जनता के खाते से रूपये निकाल रहे है जिससें दफ्तर की बदनामी हो रही है उन्होने चेतावनी देते हुए बताया कि अगर समय रहते कर्मचारियों की मागो का समाधान नही किया तो आन्दोलन जारी रहेगा.

इस अवसर पर राज्य प्रैस प्रवक्ता सुरेश कुमार सुखदेव रोशनलाल भानाराम विनोद कुमार तुलाराम नरेश पाल राजपाल राजेश कुमार आदि मौजूद थे। वही इस संबंध मे समालखा सब डिविजन के एसडीओ वतन सेडा का कहना है कि कर्मचारियो कों औजार किट आदि सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है। उन्होने बताया कि यदि किसी कर्मचारी की पुलिस तंग करती है तो कार्यवाही के लिए मामले की लिखित शिकायत पुलिस अधिकारियो को दी जाएगी। उन्होने बताया कि किसी के खाते से पैसे नही निकाले जा रहे। 

error: Content is protected !!