अशोक कुमार कौशिक

नारनौल। प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव से नारनौल शहर के बहरोड रोड़ स्थित महात्मा ज्योतिबा फुले नगर कॉलोनी के लोगों ने मुलाकात कर उनकी कॉलोनी में पानी की समस्या से निजात दिलाने की मांग की।

उन्होंने मंत्री को बताया कि यह कॉलोनी शहर के यूरेका पब्लिक स्कूल के सामने है जिसमें पीने के पानी की लाइन नहीं बिछी होने के कारण कॉलोनी वासियों को पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। वही कॉलोनी में सड़क की हालत भी बहुत धनीय है। जिस कारण सड़क में गड्डो हो गये और उनमें पानी भरने के कारण लोगों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिस पर मंत्री ने तुरन्त संज्ञान लेते हुए जन स्वास्थ विभाग के एक्शन को तुरंत दूरभाष पर आदेश दिया की महात्मा ज्योतिबा फुले नगर में पाइप लाइन बिछाई जाए तथा कॉलोनी के लोगों को पानी पहुंचाया जाए वही मंत्री ओमप्रकाश यादव ने स्वास्थ विभाग के एक्शन को यह भी आदेश दिया कि उक्त कॉलोनी के साथ-साथ नारनौल शहर व ग्रामीण क्षेत्रों में किसी भी कीमत पर पानी की किल्लत नहीं रहनी चाहिए।

मंत्री ओमप्रकाश यादव ने सड़क निर्माण का भी कॉलोनी वासियों को आश्वासन दिया तथा कहा कि जल्दी आपको सड़क की समस्या से भी निजात दिला दी जाएगी। इस मौके पर सुरेश कुमार,भगवान सिंह,दिपेश,शाहील व शीशराम सहित अनेक लोग उपस्थित थे।