Haryana Chief Minister Mr. Manohar Lal addressing Digital Press Conference regarding preparedness to tackle Covid-19 in the State at Chandigarh on March 23, 2020.

 स्वस्थ समाज के लिए पेड़ होना बहुत जरूरी

पृथला से विधायक एवं हरियाणा पावर हाउस के चेयरमैन नयनपाल रावत ने कहा है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल शिक्षा के क्षेत्र में हरियाणा में एक बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं जिसके तहत आगामी 5 तारीख को हरियाणा की 90 विधानसभा के विधायकों की मीटिंग भी आयोजित की गई है। रावत आज पृथला के गांव देवली गाँव में लायंस क्लब द्वारा आयोजित पौधारोपण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि पौधारोपण करना अति आवश्यक है आने वाली पीढ़ियों के लिए और स्वस्थ समाज के लिए पेड़ होना बहुत जरूरी है।

दिखाई दे रहा है यह नजारा है देवली गाँव में आयोजित पौधारोपण कार्यक्रम का जहां पर विधायक नयनपाल रावत ने पौधा लगाकर इस कार्यक्रम की शुरुआत की। लगभग 265 पौधे लायंस क्लब द्वारा आरोपित किए गए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल यशस्वी और तपस्वी हैं वह लगातार जनता के लिए भलाई कार्य करने में जुटे हुए हैं। और अब शिक्षा के क्षेत्र में एक बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं जिससे कि हरियाणा के सरकारी वह मॉडल संस्कृति स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे किसी से पीछे ना रहे इसको लेकर आगामी 5 तारीख को 90 विधायकों की मीटिंग भी आयोजित की जा रही है जिसमें स्वयं मुख्यमंत्री भी मौजूद रहेंगे।

वहीं लायंस क्लब की गवर्नर नरगिस गुप्ता ने बताया कि आज उन्होंने पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया है जिसमें करीब 265 पौधे लगाए गए हैं उनका मानना है कि हम अपने आने वाली पीढ़ी के लिए जरूर पौधे लगाएं और उनकी अपने बच्चों की तरह देखभाल भी करें।