रजिस्ट्री घोटाला की निष्पक्ष जांच हुई तो बड़े-बड़े लोग आएंगे सामने

बंटी शर्मा सुनारिया

कैथल,24 जुलाई।पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि हरियाणा सरकार घोटालों की सरकार साबित हो गई है। हरियाणा में आए दिन नए नए घोटाले उजागर हो रहे है। अब हरियाणा में करोड़ों का रजिस्ट्री घोटाला सामने आया है। रजिस्ट्री घोटाला की निष्पक्ष जांच हुई तो बड़े-बड़े लोग सामने आएंगे। उन्होने कहा कि सरकार की संरक्षण के बिना कभी कोई घोटाला नहीं होता और इस मामले में भी सरकार की पूरी मिलीभगत मिलेगी। अशोक तंवर शुक्रवार को कैथल में पत्रकारों से बात कर रहे थे। 

तंवर ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि कांग्रेस अपने कर्मों से खुद ही खत्म होने के कगार पर है। राजस्थान के बारे में कहा कि कांग्रेसी ही कांग्रेस की सरकार को गिराने में लगी है बीजेपी को कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ रही। कांग्रेस में युवाओं को उनक ी मेहनत का कोई इनाम नही मिला जिस कारण कांग्रेस को बड़ा नुकसान उठाना पड़ रहा है। प्रदेश की बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए तंवर ने कहा कि प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर फिल साबित हो चूकी है। इस सरकार में आज तक किसी भी वर्ग को कोई राहत नही मिली है। बेरोजगारी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और इस सरकार के राज में घोटालों के रिकॉर्ड टूट रहे हैं।

उन्होंने कहा कि चाहे धान घोटाला हो शराब घोटाला या अन्य घोटाला किसी की भी जांच को पूरा नहीं होने दिया जा रहा क्योंकि इसमें सत्ता में बैठे लोगों की पूरी मिलीभगत है। उन्होने कहा कि सरकार की संरक्षण के बिना कभी कोई घोटाला नहीं होता। रजिस्ट्री घोटाला की निष्पक्ष जांच हुई तो बड़े-बड़े लोग सामने आएंगे।

अशोक तंवर ने कहा कि उनका भविष्य हरियाणा की जनता ही तय करेगी और अगला चुनाव आम जनता का चुनाव होगा। वह पूरे हरियाणा का दौरा कर रहे हैं। नई पार्टी बनाने बारे पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी करोना महामारी चल रही है हालांकि उन्होंने नई पार्टी बनाने के बारे में कुछ खुलकर खुलासा नहीं किया लेकिन यही कहा कि अगले चुनाव में उनकी एक अहम भूमिका रहेगी।

error: Content is protected !!