हरियाणा से फिल्म निर्माण में यह एक सार्थक प्रयास साबित होगा: बिशम्भर बाल्मीकि

भिवानी।   रेयम एण्ड विंड इन्टरटेंमैंट की शॅार्ट फिल्म डेयर से डर तक तक का पोस्टर भाजपा विघायक बिशम्भर बाल्मीकि ने जारी किया। विधायक ने फिल्म की टीम को बधाई देते हुए कहा कि हरियाणा से फिल्म निर्माण में यह एक सार्थक प्रयास साबित होगा। इससे नए प्रभावान कलाकारों को अपना मंच मिलेगा और आगे बढऩ के अवसर मिलेंगे।

उन्होने बताया कि हरियाणावी फिल्मों को प्रोत्साहन देने के लिए प्रदेश सरकार ने एक नीति तैयार की है। हरियाणा पहला राज्य है जंहा फिल्म नीति बनी है। हरियाणापी पृष्ठभूमि पर बनने वाली फिल्मों को हरियाणा सरकार आर्थिक मदद देगी ताकि हरियाणा की संक्कृति और कला को आगे बढ़ाया जा सके। इसके लिए मुख्यमंत्री मनोहरलाल पूरी तरह से गम्भीर हैं। इस मौके पर फिल्म के निदेशक अमित धूपड़, कहानी एंव संवाद लेखक कृष्ण भारद्वाज, अभिनेता गगन कोकचा और दीपक बुम्बरा भी उपस्थित थे।

निदेशक अमित धूपड़ ने बताया कि यह बीस मिन्ट की हॉरर फिल्म है, जिसको ऑन लाइन रिलीज किया जायेगा। उन्होने बताया कि फिल्म से तकनीशियन बॉलीबुड से जुड़े हैं परन्तु अधिकांश कलाकार अपने क्षेत्र से हैं। फिल्म की खुबसूरत फोटोग्राफी प्रिंस ने की है, जो हरियाणा मूल से हैं। कहानीकार कृष्ण भारद्वाज ने कहा कि उनकी टीम का संकल्प है कि वें सब मिलकर इस शुुरूआत को आगे तक ले कर जायेंगे। अभी चार फिल्मों के प्रोजक्ट पर काम चल रहा है। इनमें मनोरंजक फिल्म और सामाजिक सरोकार से बंधी फिल्म भी होगी। अपनी फिल्मों में अपने ही क्षेत्र के कलाकारों को आने का मौका दिया जायेगा।

error: Content is protected !!