: मौके से एक आरोपित असगर को भी किया गया गिरफ्तार। : आगे भी समय-समय पर होती रहेगी छापेमारी।

पुन्हाना, कृषण आर्य

उपमंडल के गांव रीठट में सोमवार को पुलिस द्वारा बडी छापेमारी की गई। पुन्हाना के डीएसपी विवेक चौधरी के नेतृत्व में की गई छापेमारी में पुलिस को बडी संख्या में गाय की खालें व चोरी के वाहन बरामद करने के साथ ही एक आरोपित को भी गिरफ्तार करने में कामयाबी हांसिल हुई है।

 डीएसपी विवेक चौधरी ने पत्रकारवार्ता के दौरान बताया कि गौकशी, वाहन चोरी व अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए रीठट गांव में सुबह छापेमारी की गई। किसी प्रकार के विरोध को देखते हुए छापेमारी में पिनगवां थाना पुलिस सहित अन्य पुलिस बल भी शामिल रहा। इस दौरान गांव के चारों ओर नाके लगा दिए गए, ताकि गांव से कोई अपराधी भाग ना सके। इस दौरान किसी को गांव के अंदर या बाहर नहीं जाने दिया गया। गांव के एक-एक घर की तलाशी ली गई। छापेमारी के दौरान गांव से एक जिंदा गाय सहित 53 गांय की खालें, चोरी की एक बोलोरो पिकअप व 15 बाइक के साथ ही एक आरोपित असगर पुत्र मम्मन को भी मौके से गिरफ्तार किया गया है।

छापेमारी में गांव के गणमान्य लोगों को भी साथ लिया गया। उन्होंने बताया कि बताया कि आगे भी समय-समय पर इस तरह की छापेमारी जा रहेगी, ताकि क्षेत्र में होने वाले अपराध पर लगाम लगाई जाएगी।

रीठट गांव में की गई छापेमारी में बडी कामयाबी पाई गई है। क्षेत्र से गौकशी, वाहन चोरी आदि वारदातों पर लगाम लगाने के लिए आगे भी समय-समय पर यह कार्रवाई जारी रहेगी। क्षेत्र में किसी प्रकार के अपराध को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। विवेक चौधरी, डीएसपी पुन्हाना। 

error: Content is protected !!