बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड

आज सुशांत सिंह राजपूत के असमय निधन की वजह से सारा बॉलीवुड अभिनेता के इस कदम से शॉक में हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर शुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है। अभी तक सुशांत के सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है। मुंबई पुलिस जांच के लिए उनके घर पहुंची है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के नौकर ने पुलिस को फोन करके इसकी जानकारी दी है।

बता दें कि सुशांत ने शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के शो से अपना करियर शुरू किया था। लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी एकता कपूर के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली।इसके बाद सुशांत ने फिल्मों में एंट्री मारी। ‘काय पो छे’ से उन्हों बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। अभी लास्ट में वह फिल्म छिछोरे में नजर आए थे।

सुशांत सिंह राजपूत ने एम एस धोनी की बायोपिक ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया था. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कई मशहूर फिल्मों में अभिनय किया है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘छिछोरे’ में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा था.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल की थी, ‘पवित्र रिश्ता’ की थी में अंकिता लोखंडे के साथ उनकी शानदार केमिस्ट्री वजह से दर्शकों के दिलों में उनके लिए खास जगह बन गई. सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से अपना करियर शुरू करके फिल्म तक का रुख किया और जिस तरह से टीवी जगत में उन्हें प्यार मिला, वैसे ही फिल्म जगत में भी उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान ने मुंबई के मालाड के मालवणी इलाके की एक इमारत की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. दिशा सालियान ने मालवणी के जनकल्याण नगर में जिस इमारत के फ्लैट से कूदकर खुदकुशी की, वो उनके मंगेतर रोहन राय का घर था, जो कि एक एक्टर और मॉडल हैं.

You May Have Missed

error: Content is protected !!