चंडीगढ़,9 जून। सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के पूर्व घोषित आंदोलन के तहत मंगलवार को अनेकों विभागों के कर्मचारी मार्किट कमेटी हिसार के सेक्रेटरी के साथ मारपीट करने की आरोपी सोनाली फौगाट व उसके सहयोगियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़कों पर उतर आए। सोनाली की अभी तक गिरफ्तारी न होने से गुस्साए कर्मचारियों ने मंगलवार को जिला मुख्यालयों पर एकत्रित हो कर सरकार व भाजपा के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जोरदार प्रदर्शन किए।

इन प्रदर्शनों में अन्य विभागों के कर्मचारियों के अलावा मार्किट कमेटियों के बड़ी संख्या में कर्मचारियों ने शामिल होकर एकता की मिसाल पेश की। प्रदर्शनों के बाद मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन उपायुक्तों को सौंपे गए। इन ज्ञापनों में हिसार मार्किट कमेटी के सेक्रेटरी के हमलावरों को बिना किसी देरी के गिरफ्तार करने, समझोते का दबाव बनाने की रणनीति के तहत सेक्रेटरी के खिलाफ सोनाली की शिकायत पर दर्ज किए मुकदमें को रद्द करने और भाजपा से सोनाली को पार्टी से बाहर कर एक उदाहरण पेश करने की मांग की है।

सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष लांबा ने सोनाली एवं उसके सहयोगियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदेशभर में मंगलवार को किए गए प्रदर्शनों की सफलता का दावा किया है। उन्होंने सरकार को अल्टीमेटम दिया की अगर एक सप्ताह के भीतर हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो प्रदेश के कर्मचारी प्रदेशव्यापी बड़ा आंदोलन छेड़ने पर मजबूर होंगे।

error: Content is protected !!