कोरोना से मुक्ति पाने के लिए लॉकडाउन का पूरी तरह पालन करें – बजरंग गर्ग
जरूरतमंद को 40 वें दिन भी खाने के पैकेट व मास्क वितरण किए – बजरंग गर्ग

हिसार –  अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने बातचीत में बताया कि कोरोना वायरस जानलेवा है इससे सावधानी बरतने की बहुत जरूरत है जबकि प्रदेश में नाम का लॉकडाउन है लॉकडाउन की सही पालना ना होने के कारण देश व हरियाणा में लगातार कोरोना पॉजिटिव के केस बढ़ रहे हैं। यह हमारे लिए बहुत बड़ी चिंता का विषय है।

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार की हिदायतो के हिसाब से हर प्रदेशवासियों को कोरोना से मुक्ति पाने के लिए लॉकडाउन का पूरी तरह से पालना करना चाहिए। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि विश्व में अभी तक कोरोना वायरस की दवाई तक नहीं बनी है। पूरे विश्व इस बीमारी की दवाई की खोज में लगा हुआ है। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने बताया कि आज 40 वें दिन भी प्रवासी मजदूर व जरूरतमंद को खाने के पैकेट, चप्पल व मास्क आदि समान वितरण किया और जानवरों के लिए केले, मूंगफली, रोटी आदि खाने का समान डाला गया।

इस अवसर पर प्रमुख समाजसेवी नंद किशोर गोयंका, कुल प्रकाश गोयल, रामचंद्र सैनी, अजीत घोड़ेला, सुरेश सिंगल, कमल सर्राफ, अनिल तनेजा, पीयूष तनेजा, निरंजन गोयल, किशन खारिया, धीरज कुमार, नरेंद्र गर्ग, सज्जन गुप्ता, दौलत वर्मा, अनीश जैन, केशव सिंगल, मनोहर लाल, विजय शर्मा, सीताराम सिंगल, शमशेर कुमार, राजेश कुमार आदि भारी संख्या में सेवा कार्य में जुटे हुए है।