चण्डीगढ़, 25 अक्तूबर – हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय और मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी ने आज राजभवन में आयोजित एक भव्य समारोह में संयुक्त रूप से ‘हरियाणा राजभवन-एक दृष्टि’ नामक कॉफी टेबल बुक का अनावरण किया।

श्री बंडारू दत्तात्रेय ने पुस्तक के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि यह प्रकाशन हरियाणा के मूल्यों, विरासत और परंपराओं का एक स्थायी प्रमाण है जो हमारे नागरिकों को राज्य की प्रशासनिक और सांस्कृतिक विरासत से जोड़ता है।

मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी ने कॉफी टेबल बुक की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है जो हरियाणा के समृद्ध सांस्कृतिक लोकाचार और शासन में राजभवन की महत्वपूर्ण भूमिका को दर्शाती है।

यह स्मारक पुस्तक हरियाणा राजभवन की स्थापत्य कला की भव्यता, राज्य के सांस्कृतिक कार्यक्रमों और श्री बंडारू दत्तात्रेय द्वारा भाग लिए गए और संबोधित किए गए महत्वपूर्ण कार्यक्रमों को दर्शाती है।

उच्च गुणवत्ता वाली तस्वीरों, अभिलेखीय सामग्रियों और विचारपूर्ण वर्णन से समृद्ध कॉफी टेबल बुक राजभवन के सार और हरियाणा के शासन और सांस्कृतिक इतिहास में इसके महत्व को दर्शाती है।

इस अवसर पर राज्यपाल के सचिव श्री अतुल द्विवेदी, राज्यपाल के विशेष कार्य अधिकारी श्री बखविंदर सिंह, राज्यपाल के आईटी सलाहकार श्री बीए भानुशंकर और अन्य अधिकारी तथा गणमान्य अतिथि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!