अगर सरकार इतनी ही ईमानदार है तो जो घोटालो में संलिप्त है उनको अंदर करो और इनसे रिकवरी करे : नीरज शर्मा, पूर्व विधायक

चंडीगढ़ : राव नरवीर के वायरल वीडियो पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक नीरज शर्मा ने चुटकी ली है, उन्होंने कहा है कि आख़िर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ने सच्चाई से यह तो स्वीकार किया कि उनसे पहले भ्रष्ट अधिकारियों ने लोगों का जीना हराम कर रखा था अब्दाली की तरह आते थे और गुरुग्राम को लूट कर चले जाते थे। पूर्व विधायक ने कहा कि हरियाणा में पहले भी बीजेपी की ही सरकार थी जिसके कारण हरियाणा में लोगों का जीना मुहाल हुआ पड़ा था और अब एक बार फिर ईवीएम में घपला करके एक असंवैधानिक सरकार बनी है।

विधायक ने कहा कि बीजेपी के ख़िलाफ़ इतना रोष था कि बीजेपी ने अपने 12 विधायकों के टिकट काटे और तीन मंत्रियों को घर बैठा दिया लेकिन भ्रष्ट भाजपा से जनता का ग़ुस्सा शांत नहीं हुआ और जनता ने आठ मंत्री, विधानसभा अध्यक्ष सहित हरा दिये और उनको घर बैठा दिया, इसके इलावा 8 भाजपा के प्रत्याशियों की जमानत तक जब्त हुई। श्री शर्मा ने कहा कि बीजेपी की पिछली सरकार में बड़े घोटाले हुए, पिछली सरकार में फ़रीदाबाद में भी नगर निगम का 200 करोड़ का घोटाला हुआ, सरकार ने दोषी अधिकारी और ठेकेदार के ख़िलाफ़ लीपा पोती की है आज तक एक रुपये की रिकवरी उन से यह सरकार नहीं कर पाई है।

अब नये बने विधायक और मंत्री नायक फ़िल्म के अनिल कपूर की तरह व्यवहार कर जनता को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं, जिन कामों को ठीक करने और भ्रष्टाचार को रोकने के लिए वो फ़िलहाल ये ड्रामे कर रहे हैं वो तो उनकी ही सरकार में हुए हैं, कांग्रेस के नेता ने कहा कि बीजेपी के राज में फ़रीदाबाद और गुरुग्राम को भ्रष्ट अफ़सरों ने दोनों हाथ से लूटा है और ये बात उनके ख़ुद के मंत्री राव नरवीर भी स्वीकार कर रहे हैं । पूर्व विधायक ने मांग कि अगर सरकार इतनी ही ईमानदार है तो जो घोटालो में संलिप्त है उनको अंदर करो और इनसे रिकवरी करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!