हनुमान वर्मा के कार्यालय पर नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री बनने पर लड्डू बांटे : हनुमान वर्मा 

रणबीर गंगवा को कैबिनेट बनाने पर किया मुख्यमंत्री का आभार : हनुमान वर्मा 

24000 कर्मचारियों की लिस्ट जारी कर दिया बात का पक्का होने का सबुत : हनुमान वर्मा 

हिसार।। हरियाणा प्रदेश का मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को बनने पर हम माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का आभार प्रकट करते हैं इन्होंने दूसरी बार हरियाणा प्रदेश को नायाब हीरा मुख्यमंत्री के रूप में दिया । ये बात भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता हनुमान वर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति में कही । 

वर्मा ने कहा की पहली बार हरियाणा के इतिहास में हुआ है कि रैली करके मुख्यमंत्री जी का शपथ ग्रहण समारोह किया । पूरे हरियाणा प्रदेश की जनता ने जिस तरीके से शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत की इस बात का परिचय एक है कि जब से हरियाणा का मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी को बनाया गया । जनता ने नायब के नाम पर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का काम किया ।

वर्मा के कार्यालय पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी के बनने व रणबीर गंगवा को कैबिनेट मंत्री बनने पर लड्डू बांटे । सभी ने माननीय मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी का आभार प्रकट किया कि उन्होंने रणबीर गंगवा जी को कैबिनेट में जगह देने का काम किया ।

वर्मा ने कहा कि अब हरियाणा प्रदेश नये आयाम स्थापित करेंगा । क्योंकि हरियाणा को एक नायाब हीरा मुख्यमंत्री के रुप में मिला । जिसकी चमक 56 दिन में पूरे हरियाणा प्रदेश में देखी ‌। मुख्यमंत्री ने शपथ लेते ही अपनी बात पर मोहर लगाने का काम किया । जो उन्होंने कहा था कि मैं 24000 कर्मचारी तुरंत प्रभाव के साथ लगाएंगे । बिना खर्च और बिना पर्ची के लगाने का काम जो नायब सिंह सैनी जी ने किया है यह मिसाल है हरियाणा प्रदेश के लिए । मुख्यमंत्री अपनी बात के धनी है यह उन्होंने साबित करने का काम किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!