-चुनावी सभा में महाभारत के अर्जुन ने की नवीन गोयल को जिताने की अपील

गुरुग्राम। गुडग़ांव विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल को विजयश्री दिलाने के लिए हर कोई जोर लगा रहा है। नेता, अभिनेता, रिटायर्ड कर्मचारी, रिटायर्ड अधिकारी, समाजसेवी, व्यापारी, दुकानदार, वकील हर कोई नवीन गोयल को सफल बनाने के लिए काम कर रहा है। इसी बीच महाभारत के अर्जुन फिरोज खान ने भी गुरुग्राम में कई कार्यक्रमों में पहुंचकर नवीन गोयल को विजयी बनाने की अपील की।

कैनविन फाउंडेशन के तत्वावधान में फस्र्ट टाइम वोटर सम्मेलन में पहली बार वोट डालने जा रहे मतदाताओं का मार्गदर्शन किया गया। महाभारत धारावाहिक में अर्जुन की भूमिका निभाने वाले फिरोज खान ने कहा कि नवीन गोयल इस युग का अर्जुन है। नवीन गोयल के हौंसले बढ़ाएं। उनका हाथ पकड़ें। यह चुनावी युद्ध है। अंगूठे से बटन दबाकर नवीन गोयल को विधायक चुनें। उन्होंने कहा कि 5 तारीख को ईवीएम में 12वें नंबर पर गिलास के निशान के सामने का बटन दबाकर नवीन गोयल की जीत को ऐतिहासिक करें। नवीन गोयल गुरुग्राम के लिए बहुत कर रहे हैं और बहुत कुछ करने की प्लानिंग किए हुए हैं। फिरोज खान ने कहा कि यह इस अर्जुन का वायदा है कि इस नए युग का अर्जुन नवीन गोयल गुरुग्राम की तस्वीर व तकदीर बदल देगा। उन्होंने कहा कि नवीन गोयल कोई हाथ पकडक़र दबोच ले, वे इतने कमजोर नहीं हैं। वे गुडग़ांव की जनता के आशीर्वाद से बहुत मजबूत हैं। जय श्री राम के नारे लगवाते हुए फिरोज खान ने जनता का आह्वान किया कि नवीन गोयल को जिता देना, वे फिर से यहां पर आएंगे। नवीन गोयल के मंच पर वे डांस करेंगे।

इस अवसर पर निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने कहा कि युवाओं का हमारा देश है। युवाओं से देश मजबूत है। बुजुर्गोंं से समाज मजबूत है। युवा-बुजुर्ग मिलकर एक बेहतर समाज का निर्माण करने के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि हमें स्वस्थ, स्वच्छ समाज की स्थापना करनी है। सर्व जन सुखाय सर्व जन हिताय की नीति पर काम करना है। सभी के सुख के लिए सभी के हितों के लिए ही हम सोचकर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम की जनता इस बार गिलास के चुनाव निशान पर वोट डालकर गुरुग्राम के विकास का रास्ता बना दे। उस रास्ते पर चलकर काम हम करके दिखाएंगे। डा. डी.पी. गोयल ने कहा कि गुरुग्राम के लिए बहुत काम किए हैं और बहुत काम करने हैं। कुछ काम अपने स्तर पर कर दिए हैं और बाकी के काम कलम की ताकत मिलने के बाद करने हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं की इस चुनाव में अधिक से अधिक भागीदारी होनी चाहिए। हमें आगे बढऩे के लिए बदलाव करना है।          

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!