भाजपा “विजन” और कांग्रेस “कमीशन” मैप के साथ मैदान में: पंडित मोहनलाल बड़ौली

भ्रष्टाचार के मामले में कांग्रेस का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में लिखा जाना चाहिए: महेश शर्मा

गुड़गांव। चुनावी प्रचार के आखिरी रविवार को केंद्रीय मंत्रियों का गुड़गांव में जमावड़ा लगा रहा। गुड़गांव विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा के प्रचार-प्रसार के लिए केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, सांसद डॉ. महेश शर्मा और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहनलाल बड़ौली ने अलग-अलग जनसभाओं को संबोधित किया। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी अपने दल-बल के साथ सभी को पीतल का गदा, बुके आदि देकर सम्मानित किया।  

भाजपा “विजन” और कांग्रेस “कमीशन” के साथ काम करती है: मोहन बड़ौली

जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पंडित मोहनलाल बड़ौली ने कहा कि भाजपा एक विजन और मिशन के साथ काम करती है, जबकि कांग्रेस कमीशन के आधार पर काम करने वाली सबसे भ्रष्ट पार्टी है। देश-प्रदेश को नर्क में धकेलने वाली एवं देश में सर्वाधिक घोटाले करने वाली पार्टी भी कांग्रेस है। कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में कांग्रेस का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में लिखा जाना चाहिए। कांग्रेस ने आज तक ऐसा कोई काम पूरा नहीं किया जिसमें कमीशन का खेल न खेला हो। कॉमनवेल्थ गेम्स के समय जिस कुर्सी की कीमत 100 रुपये थी, वहीं कुर्सी कांग्रेस ने 100 रुपये में न खरीदकर उसी कुर्सी का 900 रुपये किराया दिया। ऐसे ही तमाम उदाहरण भरे पड़े हैं। देश में हुए रक्षा सौदों हों या किसी भी खाद्य-अखाद्य पदार्थ का आयात हो, कांग्रेस ने अपना कमीशन सबसे पहले रखा। झूठ के जहाज पर सवार दलगत राजनीति करने वाली भ्रष्टतम सरकार केवल कांग्रेस है। यह केवल जाति की राजनीति ही नहीं करती, अपितु सनातन की धुर विरोधी पार्टी भी कांग्रेस ही है। भगवान राम को काल्पनिक और रामसेतु को दंतकथा कहने वाली कांग्रेस आज हाशिये पर आने के बाद खुद को दत्तात्रेय ब्राह्मण की वंशज बता रही है। चुनावी माहौल में राहुल गांधी अपने कोट के ऊपर जनेऊ पहनकर घूमते हैं और सामान्य दिनों में कभी सनातन की बात भी नहीं करते। जितना प्रेम शेर और बकरी के बीच होता है, उतना ही प्रेम कांग्रेस सनातन धर्म से करती है।

चौतरफा विकास की लहर भाजपा में ही संभव: डॉ. महेश शर्मा

कांग्रेस को देश-प्रदेश और समाज के लिए एक बुराई बताते हुए सांसद डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि भाजपा का रीति-नीति से जिस तरह केंद्र में तीसरी बार सरकार बनी है, उसी तरह जीत की हैट्रिक लगाकर भाजपा हरियाणा में इतिहास रचने जा रही है। जो कार्य कांग्रेस और चौटाला सरकार में नहीं हुए, वह कार्य मुकेश शर्मा के माध्यम से हरियाणा में अबकी बार होंगे। फिर चाहे वो अंतरराष्ट्रीय स्तर के रोड हों, पीजीआई हो, इंडोर स्टेडियम हो, अत्याधुनिक बस अड्डा हो या अन्य मूलभूत सुविधाएं। भाजपा शासन में बिना भ्रष्टाचार के, बिना पर्ची-खर्ची के मेरिट के आधार पर नौकरी दी गई, महिलाओं और युवाओं को स्वाबलंबी बनाया गया। सुरक्षा और कानून व्यवस्था दुरुस्त होने से प्रदेश में औद्योगिक क्रांति भी अपने शीर्ष पर पहुंच रही है।

इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मेरे चुनाव प्रचार में आप सभी ने आकर मुझे अपना आशीर्वाद दिया। आपके आशीर्वाद और देवतुल्य जनता के स्नेह से हम हरियाणा में इतिहास रचने जा रहे हैं। गुड़गांव चूंकि हरियाणा की आर्थिक राजधानी भी है, तो इस लिहाज से गुड़गांव को अंतरराष्ट्रीय सुविधाएं दिलवाना मेरी प्राथमिकता रहेगी। इस अवसर पर पार्टी के नेता, कार्यकर्ता एवं 36 बिरादरी के मौजिज लोग उपस्थित रहे।

Previous post

दलित विरोधी कांग्रेस “महाठग” है, इनको “दिन में तारे” दिखा देंगेः मनोहर लाल खट्टर

Next post

हरियाणा में कांग्रेस जहां-जहां कमजोर, राहुल-प्रियंका गांधी वहां-वहां लगा रहे सियासी जोर, क्या यात्रा से बदलेगी बाजी?

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!