कुमारी सैलजा का कथन अमित शाह, नायब सैनी, खट्टर व अन्य भाजपा नेताओं के मुंह पर करारा तमाचा : विद्रोही

राजनीति का स्तर इतना गिर चुका है कि प्रधानमंत्री पद पर बैठा व्यक्ति ही आज झूठ बोलने, नफरत फैलाने व अफवाह उडाने वालों के सरगना बन गए है जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति हैै : विद्रोही

24 सितम्बर 2024 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष वेदप्रकाश विद्रोही ने आरोप लगाया कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में हार की हताशा से प्रधानमंत्री से लेकर गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर सहित भाजपा का हर छोटा-बडा नेता जिस बेशर्मी से सार्वजनिक मंचों से झूठ पर झूठ बोलकर जनता की वोट हडपने अफवाह उड़ा रहे है, षडयंत्र कर रहे है, उससे राजनीति का स्तर इतना गिर चुका है कि प्रधानमंत्री पद पर बैठा व्यक्ति ही आज झूठ बोलने, नफरत फैलाने व अफवाह उडाने वालों के सरगना बन गए है जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति हैै। विद्रोही ने कहा कि जब वोटों के लिए लोकतंत्र के सबसे बड़े प्रधानमंत्री पद पर बैठा व्यक्ति ही बेशर्मी से झूठ पर झूठ बोलकर अफवाह उड़ाये तो भारत के लोकतंत्र कीे गरिमा व प्रतिष्ठा दुनियाभर में गिरेगी नही तो क्या बढ़ेगी? आरक्षण व धार्मिक स्वतत्रंतो के संदर्भ में अमेरिका में दिये गए राहुल गांधी के बयान को तोड़-मरोड़कर पेश कर, उस पर झूठ बोलकर कुरूक्षेत्र की जनसभा में मोदीजी ने खुद ही साबित करे दिया कि भारत में अफवाहबाजों, नफरती चिंटुओं, झूठे भाजपाई-संघीयों के मोदी जी खुद सरगना है। भारत के 77 साल के प्रजातांत्रिक इतिहास मेें किसी भी प्रधानमंत्री ने प्रधानमंत्री पद की गरिमा इस कदर नही गिराई है जैसे मोदी जी गिराते जा रहे है।  

विद्रोही ने कहा कि दलितों की वोट हडपने गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व पूर्व मुख्यमंत्री खट्टर जिस तरह विगत एक सप्ताह तक वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री कुमारी सैलजा के संदर्भ में झूठ पर झूठ बोलते रहे, ऐसी गिरावट भारतीय राजनीति में कभी नही आई। भाजपा नेतृत्व जान चुका है कि हरियाणा की जनता 5 अक्टूबर को भाजपा को हरियाणा की सत्ता से तडीपार करने का निश्चय कर चुकी है। इसी हताशा व निराशा में भाजपा सत्ता बल व कालेधन के दुरूपयोग से दुष्प्रचार करने, अफवाह उडाने कीे सभी हदे पार कर चुकी है लेकिन जिस तरह भाजपा की अफवाहों, झूठ पर कुमारी सैलजा ने करारा जवाब देकर कहा कि वे सपने में भी कांग्रेस छोडने की सोच नही सकती। उनके पिता चौधरी दलबीर सिंह जिस तरह आजीवन कांग्रेस में रहकर तिरंगे झंडे में लिपटकर इस दुनिया से विदा हुए, उसी तरह वे भी तिरंगे में लिपटकर ही इस दुनिया से विदा होगी। कुमारी सैलजा का यह कथन अमित शाह, नायब सिंह सैनी, मनोहरलाल खट्टर व अन्य भाजपा नेताओं के मुंह पर ऐसा करारा चमाचा है, यदि उनमें जरा भी शर्म बची है तो उन्हे न केवल कुमारी सैलजा से अपितु कांग्रेस, पूरे हरियाणा व दलित समाज से नाक रगड़कर माफी मांगनी चाहिए। 

 विद्रोही ने हरियाणा की जनता से आग्रह किया कि वे गंभीरतो से विचारे जो भाजपा व उसके उच्च नेता चंद वोट हडपने के लिए इस तरह झूठ पर झूठ बोलकर कांग्रेस के खिलाफ अफवाह उडाने, षडयंत्र करने व दुष्प्रचार करने से बाज नही आ रहे, उसके चुनावी वादे, घोषनाएं, दावे कितने झूठ व जनता को ठगने वाले होंगे। हरियाणा के आमजन वोट की चोट से 5 अक्टूबर को भाजपा को ऐसी करारी चोट मारे कि षडयंत्रकारी, अफवाहबाज, ठग भाजपा हरियाणा की राजनीति में दोबारा पनप ही न सके।    

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!