हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा

ज्ञापन सौंपकर आरक्षण मामले के संबंध में फर्जी खबर फैलाने वाले लोगों और पर्दे के पीछे झूठा खेल खेलने वाले राजनीतिक दल के नेताओं/कार्यकर्ताओं के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने का अनुरोध किया

चंडीगढ़, 17 सितंबर। आज हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कानूनी मानवाधिकार एवं आरटीआई विभाग का एक प्रतिनिधिमंडल इसके अध्यक्ष श्री के.सी. भाटिया के नेतृत्व में श्री कमल मोर, श्री आर.के. हुड्डा, श्री संतोष  भारद्वाज और श्री अजय पातर के साथ मुख्य निर्वाचन अधिकारी हरियाणा श्री पंकज अग्रवाल के पास पहुंचा और एक ज्ञापन सौंपकर आरक्षण मामले के संबंध में फर्जी खबर फैलाने वाले लोगों और पर्दे के पीछे झूठा खेल खेलने वाले राजनीतिक दल के नेताओं/कार्यकर्ताओं के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने का अनुरोध किया। इस संबंध में भारत के चुनाव आयोग, मुख्य निर्वाचन अधिकारी हरियाणा और स्थानीय पुलिस को शिकायत की गई थी, जिस पर अभी तक आवश्यक कार्यवाही नहीं की गई है। हथीन विधानसभा क्षेत्र से संबंधित एक अन्य मामला जो कि सोशल मीडिया के कुछ इच्छुक व्यक्तियों और राजनीतिक दल के नेताओं/कार्यकर्ताओं द्वारा फैलाई गई एक फर्जी खबर है।

इस मामले में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार मोहम्मद इसराइल द्वारा स्थानीय पुलिस को शिकायत की गई थी और कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार द्वारा रिटर्निंग अधिकारी द्वारा जारी नोटिस का जवाब भी दायर किया गया था। ज्ञापन में कहा गया है कि दोषियों के खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज कर जांच का आदेश दिया जाए तथा दोषियों के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाए ताकि कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं के खिलाफ फर्जी खबरें देने की अवैध कार्रवाई को रोका जा सके। मुख्य निर्वाचन अधिकारी हरियाणा ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया है कि फर्जी खबरें देने की अवैध कार्रवाई को रोकने के लिए तुरंत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Post Comment

You May Have Missed