भाजपा की सरकार बनते ही गुरुग्राम का चहुँमुखी विकास करके दिखाऊंगा : मुकेश शर्मा

भारत सारथी
गुरुग्राम। गुडग़ाँव विधानसभा के सेक्टर-4, सेक्टर-17, सेक्टर-56, ओम नगर, परशुराम भवन, दयानंद कॉलोनी व सुखराली गांव में ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार कर रहे भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने चुनावी जनसभाएं व बैठक करते हुए कहा कि गुरुग्राम मेरी जन्मस्थली है। जननी जन्मभूमि स्वर्ग से भी महान है, ये मेरा सौभाग्य है कि मेरे सामाजिक जीवन और कार्यों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने मुझे अपने चुनाव चिन्ह पर मेरी जन्मभूमि गुरुग्राम की सेवा करने का मौका दिया है।

छोटी-बड़ी बैठकों और चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए मुकेश शर्मा ने कहा कि आप सबके आशीर्वाद से भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में तीसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर हैट्रिक लगाने जा रही है। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी जन-जन की भावनाओं का सम्मान करती है और पर्ची-खर्ची के सिद्धांत से कोसों दूर है। हम धरातल पर काम करने वाले लोग हैं।
आप आने वाली 5 अक्टूबर को अपने बेटे मुकेश शर्मा को जिताकर विधानसभा भेजें, मैं आपसे वादा करता हूं कि भाजपा की सरकार बनते ही गुरुग्राम का चहुँमुखी विकास करके दिखाऊंगा। मैं गुरुग्राम के लिए रेवाड़ी और झज्जर की तर्ज पर एम्स/पीजीआई लेकर आउंगा और गुरुग्राम के खिलाडय़िों और युवा साथियों के लिए स्टेडियम भी बनवाऊंगा। गुरुग्राम के लोग सडक़ के जाम से मुक्ति पा जाएं, इसके लिए एलिवेटेड रोड/फ्लाईओवर बनाकर गुरुग्राम का कायाकल्प कर दूंगा। इसके अलावा, जो भी मूलभूत सुविधाएं हैं, वे सभी प्राथमिक स्तर पर पूर्ण कराई जाएंगी। इस अवसर पर गुरुग्राम विधानसभा के मौजिज लोग बैठक और जनसभाओं में मौजूद रहे।

Post Comment

You May Have Missed