कांच के गिलास पर बटन दबाकर गुरुग्राम में इतिहास बनाना है: नवीन गोयल

इस बार कांच का गिलास बनाएगा गुरुग्राम के विकास की राह: नवीन गोयल

मैं गुरुग्राम का गुरुग्राम मेरा, मिलकर लड़ेंगे और जीतेंगे: नवीन गोयल

गुरुग्राम की सेवा करने को राजनीति को भी बनाया माध्यम: नवीन गोयल

मुझे पूर्वजों से विरासत में मिली है जनसेवा की भावना: नवीन गोयल

राजनीति नहीं मैं गुरुग्राम में सेवा नीति पर काम कर रहा हूं: नवीन गोयल

मैं चुनाव जीतने से पहले जनता का दिल भी जीत रहा हूं: नवीन गोयल

-गुडग़ांव विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने जनसम्पर्क के दौरान कही यह बात

गुरुग्राम। गुडग़ांव विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने अपने चुनाव प्रचार को धार दे दी है। कार्यकर्ताओं की फौज को विधानसभा में डोर टू डोर जनसम्पर्क और कालोनियों में सभाएं करके वे मतदाताओं को चुनाव से पूर्व किए गए कार्यों का ब्यौरा दे रहे हैं। साथ ही भविष्य की योजनाओं को सांझा करते हुए उन्होंने कहा कि गुरुग्राम की बेहतरी के लिए बहुत कुछ सोच रखा है। गुरुग्राम की जनता के आशीर्वाद से जनता के सब सपने पूरे करने हैं। नवीन गोयल ने गुरुग्राम की जनता से कहा कि गुरुग्राम की जनता को कांच का गिलास चुनाव चिन्ह मिला है। कांच के गिलास पर बटन दबाकर गुरुग्राम में जीत का इतिहास बनाएं।

नवीन गोयल ने कहा कि उन्होंने गुरुग्राम की सेवा करने के लिए राजनीति को माध्यम बनाया हैा। राजनीति नहीं मैं सेवा नीति पर काम कर रहा हूं। सेवा की भावना उन्हें पूर्वजों से मिली है। सेवा के उद्देश्य से ही उन्होंने राजनीति में कदम रखा। नवीन गोयल ने कहा कि चुनाव जीतने से पहले जनता का दिल भी जीत रहा हूं। यही मेरा सफलता है। जनता का आशीर्वाद उनके साथ है। उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर अपने गुरुग्राम को बेहतर बनाने के लिए काम करना है। हर क्षेत्र में काम करने के लिए बेहतर योजनाएं तैयार हैं। उन योजनाओं पर काम करने के लिए गुरुग्राम की जनता, सर्व समाज के मौजिज लोगों, गुरुग्राम के बड़े-बुजुर्गों  से सलाह ली जाएगी। उन्होंने शहर का विस्तार देखा है। वे जानते हैं कि जलभराव को कैसे दूर किया जा सकता है। यहां के कुएं, जोहड़ को विकसित करने पर काम किया जाएगा। नवीन गोयल ने कहा कि मूलभूत सुविधाओं को दुरुस्त करने पर काम होगा। क्योंकि हर कालोनी, सेक्टर में सुविधाओं का अभाव है। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने पर पहले छह महीने पर बरसाती नालों, सीवरेज, पीने के पानी, सडक़ों के सुधारीकरण, यातायात जाम की समस्या पर प्रमुखता से काम होगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही वे अपनी चुनावी घोषणा पत्र जारी करेंगे। उन कार्यों को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास किये जाएंगे।  

गुडग़ांव की 36 बिरादरी मेरा चुनाव लड़ रही है
नवीन गोयल ने फिर दोहराया कि गुडग़ांव की 36 बिरादरी उनका चुनाव लड़ रही है। जनता ने ही उनके चुनाव में उतरने का निर्णय लिया। नवीन गोयल ने कहा कि 36 बिरादरी की बैठक में हजारों लोगों की मौजूदगी में आधी रात को लिए गए इस निर्णय का उन्होंने सम्मान किया है और पूरी मजबूती के साथ चुनाव मैदान में हैं। उन्होंने कहा कि जनभावनाएं उनके साथ हैं। उनके साथी, कार्यकर्ता, गुरग्राम की जनता जिस तरह से जमीनी स्तर पर मेहनत कर रही है, ऐसे में उनकी जीत सुनिश्चित है। अब जीत से आगे जनता रिकॉर्ड बनाने के लिए काम कर रही है।  

मनोहर नगर में नवीन गोयल को कंधों पर उठाकर किया सम्मान
मनोहर नगर की जनता के बीच चुनावी सभा में जब नवीन गोयल पहुंचे तो लोगों ने उन्हें कंधों पर बिठाया और सभा स्थल तक लेकर पहुंचे। अर्जुन नगर में मदनपुरी रोड पर वे विश्वकर्मा पूजा में भी शामिल हुए। ओडिशा विश्वकर्मा पूजा कमित की ओर से पंचायत भवन प्रताप नगर में भगवान जगन्नाथ को नमन किया। सूर्य वािहर स्थित सिद्धार्थ पब्लिक स्कूल में भी नवीन गोयल ने शिरकत की। उन्होंने अध्यापकों और बच्चों के अभिभावकों से भेंट की। सबसे संवाद कर गुरुग्राम को बेहतर बनाने का विजन सांझा किया। उन्होंने कहा कि सबको बेहतर शिक्षा मिले, गुरुग्राम के बच्चों का भविष्य उज्ज्वल हो, यही हमारा संकल्प है। अपने सपनों का गुरुग्राम बनाने के लिए मुझे आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है।

जैकमपुरा में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन
नवीन गोयल ने जैकमपुरा में सूरज डूडी व जग्गू के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि गुरुग्राम अपनी जीत की तैयारी में लगा है। अपार समर्थन और आशीर्वाद के साथ हम लगातार महाविजय की तरफ बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जीत के तुरंत बाद ही गुरुग्राम के विकास पर पूरे जोश के साथ काम शुरू होगा।

हम पहले से पार्टी छोड़ चुके हैं तो निष्कासन कैसा: आशा गगन गोयल

-भाजपा जिला अध्यक्ष द्वारा आशा गोयल व गगन गोयल को निष्कासित करने पर जवाब

-तीन पीढिय़ों से भाजपा की सेवा में लगे रहे हैं, निष्कासित करने जैसा कदम गलत

गुरुग्राम। भाजपा की महिला टीम में शामिल आशा गोयल व गगन गोयल ने खुद को भाजपा जिला अध्यक्ष द्वारा पार्टी से निष्कासित करने पर जवाब देते हुए कहा कि वे पहले से पार्टी छोड़ चुके हैं। ऐसे में उनका निष्कासन करने का कोई औचित्य नहीं है। आशा व गगन गोयल ने कहा कि निष्कासन का पत्र मिलते ही उन्होंने जिला अध्यक्ष कमल यादव से भी बात की। उनकी बातों से यह साफ हो गया कि उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के दबाव में आकर ऐसा किया है।

गगन गोयल ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव ने उन्हें व उनकी पत्नी आशा गोयल को पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने का कारण बताते हुए 6 साल के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित करने का पत्र भेजा है। उन्होंने इस संबंध में जिला अध्यक्ष से बात करके कहा कि वे तो पहले ही पार्टी को छोड़ चुके हैं। ऐसे में उनको निष्कासित करने का क्या औचित्य है। इस पर जिला अध्यक्ष कमल यादव ने कहा कि आप नवीन गोयल के हर कार्यक्रम में जा रहे हो। उनके नामांकन में भी आप शामिल रहे।

गगन गोयल ने कहा कि उनकी तीन पीढिय़ों ने भाजपा की सेवा की है। उनके दादा जी, उनके पिता जी के बाद अब वे पति-पत्नी कई साल से भाजपा को मजबूत करने के लिए जुटे रहे। गुडग़ांव से नवीन गोयल मजबूत प्रत्याशी हैं। वे अच्छे मार्जिन से जीत दर्ज करने जा रहे हैं। गुडग़ांव में उनकी लोकप्रियता है। उनके पास शहर के विकास का विजन है। काम करने वाले व्यक्ति का साथ दिया जाना चाहिए। इसलिए वे नवीन गोयल का साथ दे रहे हैं। गगन गोयल ने यह भी कहा कि उन्हें निष्कासित करने का कार्य किसी के इशारे पर किया गया है।

Post Comment

You May Have Missed