पटौदी विधानसभा सीट …….. … संडे कांग्रेस पार्टी और पर्ल के लिए सुपर संडे साबित हुआ

कांग्रेस के द्वारा पर्ल के चयन पर पटौदी के लोगों ने अपनी लगा दी मोहर

पंचायत समिति अध्यक्ष और भाजपा विधायक समर्थक अब हाथ के साथ

महिला कांग्रेस स्थापना दिवस और हुड्डा का बर्थडे बन गया कांग्रेस का लक्की डे 

फतह सिंह उजाला 

पटौदी । संडे की देर शाम को प्रदेश कांग्रेस की एससी सेल की महासचिव और कांग्रेस उम्मीदवार श्रीमती पर्ल चौधरी के ऑफिस पर पहुंची भीड़ के गले में कांग्रेस के निशान वाले पटके ही चमकते हुए दिखाई दिए। यहां पर हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बर्थडे और महिला कांग्रेस अध्यक्ष का स्थापना दिवस धूमधाम के साथ मनाया गया। संडे को ही भाजपा विधायक सत्य प्रकाश समर्थक पाटोदी पंचायत समिति के अध्यक्ष पंकज शील, भाजपा की टिकट से पंचायत समिति का चुनाव लड़ने वाली मधु के पति सुमित सहित जिला पार्षद और पंचायत प्रतिनिधियों ने कांग्रेस की सदस्यता स्वीकार करते हुए पर्ल चौधरी को अपना समर्थन दे दिया।

इसी कड़ी में कांग्रेस टिकट की दौड़ में शामिल अधिकांश दावेदारों के साथ ही श्रद्धानंद प्रधान, अनिल पार्षद, चौधरी जयराम, दीप यादव, सुरेंद्र सरपंच, मनोज पार्षद, अजीत तिरपडी, सत्तन सरपंच, अजीत ठाकरान, भूपेंद्र यादव, गब्बर सरपंच, मोतीराम राठी, विकास यादव सहित दर्जनों प्रमुख व्यक्तियों के द्वारा अपने समर्थकों सहित कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार श्रीमती चौधरी को समर्थन देने का ऐलान किया। इस मौके पर श्रीमती चौधरी के कार्यालय में उपस्थित लोगों के बीच एक अलग ही प्रकार का चुनाव को लेकर जुनून देखा गया। कांग्रेस नेत्री श्रीमती चौधरी को समर्थन देने के लिए दिल्ली जयपुर नेशनल हाईवे पर मौजूद एक होटल पर भाजपा और अन्य पॉलिटिकल पार्टियों के समर्थक एवं कार्यकर्ताओं सहित पदाधिकारी की बैठक का आयोजन में मुख्य रूप से परासोली, लोकरा, मऊ, दरापुर, नानू , दौलताबाद,  कूणी, मिलकपुर, खोड, गर्राकी, पटौदी पालिका क्षेत्र और हेली मंडी पालिका क्षेत्र के लोग पहुंचे। यहां से सैकड़ो लोगों ने दर्जनों वाहनों के काफिले के साथ  कांग्रेस नेत्री श्रीमती चौधरी के कार्यालय पर पहुंचे। कांग्रेस पार्टी के पक्ष में नारेबाजी करते हुए 2024 के विधानसभा चुनाव में पटौदी से कांग्रेस नेत्री श्रीमती पर्ल चौधरी को रिकॉर्ड वोट से जीताने का संकल्प लिया।

संडे को दोपहर बाद और दिन ढलने के उपरांत कुछ ही घंटे में इस प्रकार से कांग्रेस के पक्ष में क्षेत्र के जनता की सुनामी और अपने हाथ को मजबूत होता देख कांग्रेस नेत्री पर्ल चौधरी ने बेहद भावुक होते हुए इस प्रकार दिए गए समर्थन के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा पटौदी क्षेत्र की जनता ने कांग्रेस पार्टी के द्वारा चुनाव में भेजे गए उम्मीदवार के चयन और दी गई टिकट पर अपनी मोहर लगाने का काम किया है। जिस तरह से लोग और कांग्रेस के पक्ष में खुलकर आ रहे हैं, इससे यह साबित होता है कि भाजपा के 10 वर्ष के कार्यकाल में लोगों की अपेक्षा के अनुरूप विकास के कार्य नहीं हुए । जनता को भी विधानसभा चुनाव का बेसब्री से इंतजार था और अब यह समय आने के बाद पटौदी क्षेत्र की जनता ने भी राजनीतिक बदलाव के अपने संकल्प को राजनीति के मैदान में सार्वजनिक कर दिया है। कांग्रेस नेत्री श्रीमती चौधरी ने भरोसा जताया कि निकट भविष्य में और भी जनता के चुने हुए जनप्रतिनिधि पंचायत प्रतिनिधि हाथ का साथ देने और हाथ को मजबूत बनाते हुए कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के वास्ते अपना समर्थन देने के लिए पहुंचेंगे । उन्होंने सभी का आह्वान किया कि भाजपा की जन विरोधी नीतियों से परेशान जनता को कांग्रेस की जनहित में घोषित की गई नीतियों के विषय में अवगत करते हुए जनकल्याणकारी कांग्रेस सरकार बनाने में अपना सहयोग प्रदान करें।

Post Comment

You May Have Missed