सरकारी स्कूल में ईद कार्यक्रम में बुर्का ड्रेस पहन कर आई छात्राएं, हिंदू संगठनों ने काटा बवाल

 शिक्षा विभाग के आदेशों के बाद, स्कूल में सर्वधर्म कार्यक्रम आयोजित किया गया था

सरकारी स्कूल की प्रिंसिपल और टीचरों पर हिंदू संगठन के लोगों ने विशेष धर्म को बढ़ावा देने के आरोप लगाए

सोनीपत के गांव बडोली में ग्रामीणों और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया है. स्कूल में अब पुलिस भी पहुंची अब तक किसी तरह की हिंसा की खबर नहीं

सोनीपत – हरियाणा के सोनीपत जिले में स्कूल में छात्राओं को बुर्का ड्रेस पहनाने पर बवाल हुआ है. यहां पर हिंदू संगठन और ग्रामीणों ने बवाल काटा है । यहां पर अब कई थानों की पुलिस पहुंची है. फिलहाल, अब तक किसी अनहोनी की सूचना नहीं है ।

जानकारी के अनुसार, सोनीपत के गांव बडोली में ग्रामीणों और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया है ।सरकारी स्कूल में ईद के त्योहार पर छात्राओ को बुर्का ड्रेस पहनाने वाले फोटो वायरल होने के बाद ग्रामीणों और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने स्कूल में जमकर बवाल  किया है। स्कूल में हंगामे की खबर मिलने के बाद सोनीपत की कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है।

शिक्षा विभाग के आदेशों के बाद, स्कूल में सर्वधर्म कार्यक्रम आयोजित किया गया था । सरकारी स्कूल की प्रिंसिपल और टीचरों पर हिंदू संगठन के लोगों ने विशेष धर्म को बढ़ावा देने के आरोप लगाए हैं । स्कूल प्रिंसिपल प्रवीन गुलिया ने ग्रामीणों और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं बीच आकर माफी मांगी और कहा कि आगे से हिंदू धर्म को ठेस पहुंचाने वाले कार्यक्रम स्कूल में नहीं होंगे। उधर, हिंदू संगठन और ग्रामीणों ने स्कूल के पूरे स्टाफ के तबादले मांग की है.  जिला शिक्षा अधिकारी जितेंद्र कुमार ने कहा कि आगे से इस तरह की गतिविधियों पर रोक लगाई जाएगी । फिलहाल, किसी भी धर्म को ठेस पहुंचाना कोई मकसद नहीं था ।

Post Comment

You May Have Missed