शहीद जवानों के परिवार के साथ भाजपा सरकार पूर्ण संवेदनशीलता के साथ खड़ी है : मुख्यमंत्री नायब सैनी

 मुख्यमंत्री नायब सैनी ने शहीद राघव को अर्पित की श्रद्धांजलि, परिजनों को दी सांत्वना*

चंडीगढ़/गुरुग्राम, 2 सितंबर। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जम्मू कश्मीर में आतंकवादी मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए विकास राघव को श्रद्धांजलि अर्पित करने उनके पैतृक गांव दोहला में पहुंचे। शहीद के घर पहुंचकर मुख्यमंत्री ने उनको श्रद्धांजलि दी और परिवार जनों से मुलाकात कर अपनी संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने यहां कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार शहीदों के परिवार के साथ सदा खड़ी है। उन्होंने कहा कि शहीद विकास राघव ने देश के लिए अपने प्राणों का बलिदान किया है और पूरे देश को शहीद विकास राघव की शहादत पर गर्व है।

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि मां भारती की सेवा में कर्तव्य पालन के दौरान अपना सर्वस्व न्यौछावर करने वाले शहीद जवानों के परिवार के साथ प्रदेश सरकार पूर्ण संवेदनशीलता के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार आतंकियों से सख्ती के साथ निपट रही है। देश की सीमा पर तैनात हमारे वीर जवान आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

नायब सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश मजबूत और सुरक्षित है। श्री सैनी ने कहा कि आतंकियों के मंसूबे कभी भी पूरे होने वाले नहीं है।  इस मौके पर सीएम सैनी के साथ खेल मंत्री संजय सिंह, पूर्व विधायक तेजपाल तंवर, भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव, जिला महामंत्री रामबीर भाटी और महेश चौहान भी मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!